अपना शहर चुनें

States

बदायूं: हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से बच्चे की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. बच्चे की मौत के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है.

  • Share this:
यूपी में तमाम पाबंदियों के बावजूद शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के मामले लगातार सामने आ रह है. ताजा मामला बदायूं का है. यहां तिलक समारोह में हुई हर्ष फायरिंग के दौरान एक 12 साल के बच्चे की गोली लगने से मौत हो गई. वहीं घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. बच्चे की मौत के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है.

घटना हजरतपुर थाना क्षेत्र के अभयपुर गांव की है. यहां तिलक समारोह के दौरान तमंचे से की गई हर्ष फायरिंग में एक किशोर की मौत से हड़कंप मच गया. घटना के बाद आरोपी तमंचे के साथ मौके से फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक अभयपुर निवासी सुरेंद्र के बेटे साधु की शनिवार को तिलक समारोह था. समारोह के दौरान ग्रामीणों को बुलाया था. गांव के ही प्रमोद का 14 साल का बेटा विवेक भी समारोह में शामिल होने गया था.

इसी दौरान एक युवक शराब के नशे में धुत होकर तमंचे से वहां लगातार फायर कर रहा था. किसी ने उसे नहीं रोका. वह नाचते वक्त भी तमंचे से गोली चला रहा था. लहराते हुए डांस करते वक्त उसने तमंचे से गोली चलाते हुए इधर उधर कुछ नहीं देखा और फायरिंग कर दी. इसी दौरान एक गोली पास में ही खड़े विवेक की पीठ में लगने से मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आरोपित युवक मौके से फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है.



ये भी पढ़ें:
लखनऊ: प्रतिष्ठित न्यूरो सर्जन डॉ. रवि देव के खिलाफ दर्ज हुई रेप की FIR

विवेक तिवारी हत्‍याकांड: SIT ने आरोपी सिपाहियों के साथ किया 'क्राइम सीन' रिक्रिएट

लाइव कन्सर्ट में नहीं पहुंची सपना चौधरी, नाराज दर्शकों ने किया जमकर हंगामा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज