Assembly Banner 2021

बदायूं: पड़ोसी ने डेढ़ माह की मासूम के साथ किया दुष्कर्म

डेढ़ साल की एक मासूम बच्ची के साथ उसके पड़ोसी द्वारा दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है. पीड़ित मासूम को जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन हालत गंभीर होने के बाद उसे बरेली रेफ़र कर दिया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पड़ोसी को हिरासत में ले लिया है.

  • Share this:
डेढ़ साल की एक मासूम बच्ची के साथ उसके पड़ोसी द्वारा दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है. पीड़ित मासूम को जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन हालत गंभीर होने के बाद उसे बरेली रेफ़र कर दिया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पड़ोसी को हिरासत में ले लिया है.

मामला बदायूं के बिनावर थाना क्षेत्र का है, जहां थाने के ठीक पीछे रहने वाले परिवार की डेढ़ साल की मासूम बच्ची को लालच दिखा कर पड़ोसी युवक विवेक सूनसान जगह पर ले गया और नशे ही हालत में उसने बच्ची से दुष्कर्म किया. खुलासा तब हुआ जब मासूम चिल्लाने की आवाज़ सुनकर आसपास लोग वहां इकट्ठा हो गए.

रिपोर्ट के मुताबिक स्थानीय लोगों ने मासूम से दुष्कर्म के आरोपी पड़ोसी विवेक को पकड़ लिया और जमकर उसकी धुनाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल बरेली में मासूम बच्ची का इलाज चल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज