Assembly Banner 2021

अखिलेश का अमित शाह को जवाब, कहा- हार नजर आने लगी तो सीटों की संख्या बता रहे हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 13, 2017, 5:57 PM IST
  • Share this:
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को भाजपा और उसके स्टार प्रचारक नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि वे लोग मन की बात करते हैं, लेकिन समाजवादी लोग काम करते हैं.

भाजपा के पास अब तक मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं है, इसका मतलब यह है कि वह उप्र में सरकार नहीं बनाना चाहती.

उन्होंने अमित शाह के पहले और दूसरे फेज में 90 सीट जीतने के दावे पर अखिलेश ने कहा कि भाजपा को अपनी हार नजर आने लगी है, तभी तो वे लोग सीटों की संख्या बता रहे हैं.



बदायूं में अखिलेश ने कहा कि प्रत्याशी से गलतियां हुईं हो तो माफ कर देना, चुनाव मेरा भी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टीवी और रेडियो पर मन की बात करते हैं, लेकिन काम नहीं करते. मोदी कहते हैं कि बदायूं में कोई काम नहीं हुआ तो बताएं ढाई साल में उन्होंने बदायूं में क्या काम कराए.
बिसौली विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते अखिलेश ने कहा कि नोटबंदी करके मोदी ने गरीब, किसान और मजदूरों को लाइन में लगवा दिया. क्या इन लोगों के पास कालाधन था?

उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद मोदी बताएं कि कितना कालाधन पकड़ा गया. बैंकों के बाहर लाइन में लगे कई लोगों की मौत हो गई. उनके परिवार को मोदी ने क्या दिया? संवेदना के शब्द तक नहीं कहे, मगर हमने दो-दो लाख रुपये दिए.

बसपा प्रमुख मायावती पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बसपा केवल मूर्ति और पत्थर लगवाने वाली पार्टी है. पहले लोगों की शिकायत होती थी कि पुलिस फोन नहीं उठाती तो हमने डायल 100 देकर ये समस्या खत्म कर दी. अब पांच मिनट में पुलिस पहुंच जाती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज