अपना शहर चुनें

States

#BharatBandh: बदायूं में कांग्रेसियों ने बाइक जलाकर जताया विरोध

जलती बाइक
जलती बाइक

इस मौके पर प्रदेश महासचिव ओमकार ने कहा कि कांग्रेस सरकार में जब 100 डॉलर प्रति बैरल पेट्रोल की कीमत थी तो मनमोहन सरकार ने 71 रूप के अधिकतम मूल्य पर पेट्रोल बिकवाया था.

  • Share this:
बदायूं में डीजल-पेट्रोल की बढ़ी कीमतों के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तांगा लेकर जुलूस निकाल कर प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रसी कार्यकर्ताओं ने लावेला चौक पर पुरानी बाइक में आग लगाकर विरोध जताया. जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे कांग्रेसियों ने एडीएम को राष्ट्रपति के नाम तीन सूत्रीय ज्ञापन सौंपा.

इस मौके पर प्रदेश महासचिव ओमकार ने कहा कि कांग्रेस सरकार में जब 100 डॉलर प्रति बैरल पेट्रोल की कीमत थी तो मनमोहन सरकार ने 71 रूप के अधिकतम मूल्य पर पेट्रोल बिकवाया था. आज पेट्रोल 68 डॉलर प्रति बैरल मिल रहा है तो भाजपा सरकार 84 रुपये प्रति लीटर बिकवा रही है. जिलाध्यक्ष साजिद अली ने कहा कि केंद्र सरकार के मूल्य बढ़ोत्तरी से रोजमर्रा में काम आने वाली चीजों के भी रेट बढ़ रहे हैं.

सरकार आज डीजल पेट्रोल को नियंत्रित करने में असफल है. बता दें कि भारत बंद का उत्तर प्रदेश में मिलाजुला असर देखने को मिल रहा है. प्रमुख चौराहों से लेकर शहर से बाहर जाने वाले मुख्य मार्गों पर भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है. संयुक्त व्यापार संघ, पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन, निजी स्कूलों के संगठनों से भारत बंद को समर्थन नहीं मिलने के कारण बंद नहीं हो पाया. साप्ताहिक बंदी वाले बाजारों को छोड़कर सभी बाजार खुले रहे. वहीं प्रदर्शन को देखते हुए पूरे शहर में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद है.



ये भी पढ़ें:
#BharatBandh: मेरठ में 3500 प्राइवेट बसों के संचालन पर लगा ब्रेक

LIVE: कांग्रेस के भारत बंद का यूपी में दिख रहा मिला जुला असर

तस्वीरों में देखिए आखिर क्यों बजा अमेरिका के 'वाइट हाउस' में कानपुर का डंका
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज