Assembly Banner 2021

साध्वी प्राची बोलीं, जो आपकी बेटी ले जाए आप उसकी 1000 बेटी ले आओ

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली और विश्व हिंदू परिषद की नेता के रूप में चर्चित साध्वी प्राची ने बदायूं में एक बार फिर विवादित बयान देते हुए कहा कि जो अपकी बेटी ले जाए उनकी 1000 बेटी लेकर आओ.

  • Share this:
अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली साध्वी प्राची ने बदायूं में एक बार फिर विवादित बयान देते हुए कहा कि जो आपकी बेटी ले जाए उनकी 1000 बेटी लेकर आओ.

साध्वी ने कहा कि योगी सरकार बनते ही कुछ लोग हिंदूवादी संगठनों को बदनाम कर रहे है. वहीं कुछ लोग भगवा गमछा डालकर हिंदू संगठनों को बदनाम करने की साजिश रच रहे है. जिसका हमारी सरकार मुहंतोड़ जवाब देने के लिए तैयार है.

बता दें, कि साध्वी प्राची एक निजी कार्यक्रम के शिरकत करने के लिए बदायूं पहुंची थी. उनके इस विवादित बयान के बाद राजनैतिक हल्कों में चर्चा शुरु हो गई है. वहीं बीजेपी के तरफ से अभी कोई बयान सामने नहीं आया है.



साध्वी प्राची ने कांग्रेस पर आरोप लगते हुए कहा किसानों की जमीन वाड्रा तो दे दी गई तब कांग्रेस ने कुछ नहीं बोला . पंजाब सहित कई प्रान्तों में किसान क्यों नहीं प्रदर्शन कर रहे हैं. कांग्रेस बौखलाई हुई है जैसे खिसियानी बिल्ली करती है, ऐसा अब वो कर रही है. कांग्रेस को अपने 60 साल याद नहीं आते.
कौन हैं साध्वी प्राची

साध्वी प्राची ने योग और वेद विषयों में डबल एमए किया. साध्वी ऋतम्भरा की गुरु बहन प्राची ने वेदों पर शोध किया. डॉक्टरेट की उपाधि भी हासिल की. सारी शिक्षा-दीक्षा गुरुकुल कांगड़ी, हरिद्वार और मुज़फ्फरनगर में हुई. वो हरियाणा के करनाल में महिला गुरुकुल कॉलेज की प्रिंसिपल भी रहीं. बचपन से संघ से जुड़ी रहीं. 1995 में प्राची ने भगवा वस्त्र पहने और साध्वी बन गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज