Assembly Banner 2021

टॉफी का लालच देकर चचेरे भाई ने 3 साल की बहन से किया रेप, मासूम अस्पताल में भर्ती

पीड़ित बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसकी हालत ठीक बताई गई है. (सांकेतिक तस्वीर)

पीड़ित बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसकी हालत ठीक बताई गई है. (सांकेतिक तस्वीर)

घटना (Rape) के बारे में जानकर एक पल के लिए पुलिसवाले भी सन्न रह गये. सूचना पर एसएसपी और डीएम ने भी गांव पहुंचकर मामले की छानबीन की.

  • Share this:
बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई. चचेरे भाई ने तीन साल की मासूम बहन को टॉफी का लालच देकर एकांत जगह ले गया और उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किया. घटना सामने आने के बाद पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जिलाधिकारी कुमार प्रशांत और एसएसपी संकल्प शर्मा ने घटनास्थल पर जाकर मामले की छानबीन की. पूरी वारदात वजीरगंज थाना इलाके की है.

जानकारी के मुताबिक घटना को अंजाम देते वक्त आरोपी नशे में धुत था. नशे की हालत में वह बाहर से घर पहुंचा और मासूम चचेरी बहन को टॉफी दिलाने के बहाने बहलाकर कुछ दूर पर ट्यूबवेल के पास ले गया. जहां आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया. कुछ देर बाद बच्ची को खोजते हुए परिजन मौके पर पहुंचे, तो उन्हें देखकर आरोपी वहां से भाग गया. जिसके बाद बच्ची ने पूरी बात परिजनों को बताई. परिजन पीड़ित बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया.

घटना के बारे में जानकर एक पल के लिए पुलिसवाले भी सन्न रह गये. सूचना पर एसएसपी और डीएम ने भी गांव पहुंचकर मामले की छानबीन की. पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया. जहां उसका इलाज भी किया जा रहा है.



जिलाधिकारी कुमार प्रशांत ने पीड़िता परिवार को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने का भरोसा दिलाया. साथ ही केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में भेजने का आदेश दिया.
एसएसपी संकल्प शर्मा ने कहा कि इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में भेजकर आरोपी को कड़ी-कड़ी सजा दिलाने की कोशिश होगी. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. बच्ची अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज चल रहा है. बच्ची की स्थिति ठीक बताई गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज