बदायूम में भीड़ ने किया पुलिस पर हमला, एक सिपाही को पीटकर राइफल छीनी

उन्होंने बताया कि घटना में सिपाही अशोक भदौरिया घायल हो गए. (सांकेतिक फोटो)
उन्होंने बताया कि घटना में सिपाही अशोक भदौरिया घायल हो गए. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस अधीक्षक (नगर) प्रवीण चौहान (Praveen Chauhan) ने बताया कि यह घटना जिले के अलापुर थाना क्षेत्र के ककराला कस्बे के वार्ड नौ में हुई है

  • Share this:



बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले (Badaun District) के अलापुर इलाके (Alapur Area) में बीती रात गोलीबारी की सूचना पर दबिश देने पहुंची पुलिस टीम पर भीड़ ने हमला कर दिया. इससे इस घटना में एक सिपाही घायल हो गया. घायल सिपाही से हमलावरों की भीड़ (Crowd) ने राइफल छीन ली. पुलिस ने हालांकि, राइफल बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक (नगर) प्रवीण चौहान ने बताया कि यह घटना जिले के अलापुर थाना क्षेत्र के ककराला कस्बे के वार्ड नौ में हुई है . उन्‍होंने बताया कि पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही अशोक भदौरिया और ओपी सिंह गोलीबारी की सूचना पर वार्ड संख्या नौ पहुंचे जहां फूल मियां नामक युवक नें दर्जन भर लोगों के साथ पुलिस पर पथराव किया और उनके साथ मारपीट की.
उनलोगों ने सिपाही की राइफल भी छीन ली


चौहान ने बताया कि उनलोगों ने सिपाही की राइफल भी छीन ली. उन्होंने बताया कि घटना में सिपाही अशोक भदौरिया घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक प्रवीण चौहान चार थानों के पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे. सिपाही को उपचार व मेडिकल परीक्षण के लिए जि़ला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया, 'छीनी गई राइफल बरामद कर ली गई है और दो आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं. जबकि शेष वांछितों की धर पकड़ के लिये दबिश दी जा रही हैं.'

पीटने का वीडियो वायरल हुआ था
बता दें कि बीते दिनों बदायूं में सरेआम एक महिला सिपाही (Woman Police Constable) को उसके पति द्वारा कई जगह पीटने का वीडियो वायरल हुआ था. इसके बाद भी बदायूं पुलिस ने केवल एनसीआर ही दर्ज कर पति को बचा दिया था. महिला सिपाही अपनी कोरोना अस्पताल में ड्यूटी करके वापस घर जा रही थी. दरअसल, अलापुर थाना में तैनात महिला कांस्टेबल का उसके पति द्वारा बुरी तरह से पीटने के 2 वीडियो वायरल हो रहे हैं. महिला सिपाही कोरोना अस्पताल एल वन सेंटर, आसरा आवास से ड्यूटी करके अलापुर थाने लौट रही थी. उसका पति रास्ते मे मिल गया. किसी बात को लेकर दोनो में विवाद हो गया और फिर पति मारपीट पर उतारू हो गया. इसके दो वीडियो वायरल हुए थे.


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज