होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /बदायूं: मजदूरी मांगने पर दबंगों ने घर पर किया हमला, मजदूर के भाई की गोली लगने से मौत

बदायूं: मजदूरी मांगने पर दबंगों ने घर पर किया हमला, मजदूर के भाई की गोली लगने से मौत

वहीं, पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. (सांकेतिक फोटो)

वहीं, पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस अधीक्षक (नगर) प्रवीण सिंह चौहान (Praveen Singh Chauhan) ने बताया कि मिथुन तो बचकर भाग निकला, लेकिन उसका भाई विक्र ...अधिक पढ़ें

    बदायूं. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अपराध के मामले कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं. अब बदायूं (Badaun) जिले के उसहैत क्षेत्र में एक युवक के मजदूरी मांगने पर दबंगों ने उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस अधीक्षक (नगर) प्रवीण सिंह चौहान (Praveen Singh Chauhan) ने सोमवार को बताया कि उसहैत थाना क्षेत्र के लीलानगला गांव के रहने वाला सुबेश और उसका भाई उमेश अपने यहां काम कराने के लिए अपने ही गांव के मजदूर मिथुन को 200 रुपये प्रतिदिन पर रखा था. शनिवार शाम को काम खत्म होने पर मिथुन ने अपना मेहनताना मांगा.

    उन्होंने बताया कि मिथुन के परिजन का आरोप है कि मजदूरी मांगने पर सुबेश और उमेश ने कुछ देर में देने की बात कही. थोड़ी देर बाद मिथुन ने दोबारा मजदूरी मांगी तो दोनों के बीच कहासुनी हो गयी. ग्रामीणों ने उस वक्त तो किसी तरह मामला निबटा दिया, लेकिन कुछ देर बाद आरोपी तमंचे लेकर मिथुन के घर में घुस गये और गोलियां चलानी शुरू कर दीं.

    गोली लगने से घायल हो गया
    चौहान ने बताया कि मिथुन तो बचकर भाग निकला, लेकिन उसका भाई विक्रम (28) गोली लगने से घायल हो गया. परिजन विक्रम को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि गोलीबारी करने वाले दोनों भाइयों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया है. उनकी तलाश की जा रही है. शव का पोस्टमार्टम कराया गया है.

     25 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया
    वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि ग्रेटर नोएडा के थाना ईकोटेक- 3 पुलिस (Police) ने लूट, चोरी और जानलेवा हमले के वांछित 25 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ (Encounter) के बाद गिरफ्तार किया है. पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए नोएडा (Noida) के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. बदमाश के कब्जे से बिना नंबर प्लेट की स्पेंडर मोटरसाइकिल, एक तमंचा और दो कारतूस बरामद किया है. मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल होकर बाइक से गिर गया. बदमाश की पहचान टिंकू पुत्र मुंशी के रूप में हुई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

    Tags: Badaun news, Murder, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें