Home /News /uttar-pradesh /

badaun dead bodies of girl and boy found hanging in temple suicide in love affair

बदायूं : मंदिर परिसर में कुंडे पर लटका मिला प्रेमी युगल का शव, आत्महत्या की आशंका

एसएसपी और एसपी सिटी सहित थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया.

एसएसपी और एसपी सिटी सहित थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया.

इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई, जहां कई लोग इसे आत्महत्या का मामला बता रहे हैं, तो कई लोग हॉनर किलिंग की आशंका जता रहे हैं. एसएसपी और एसपी सिटी सहित थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया और फंदे से शवों को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी.

अधिक पढ़ें ...

बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले स्थित उसावां थाना क्षेत्र के मनसा-नगला गांव में शनिवार को एक मंदिर परिसर में कुंडे पर एक प्रेमी युगल का शव फंदे से लटका मिला है. इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई, जहां कई लोग इसे आत्महत्या का मामला बता रहे हैं, तो कई लोग हॉनर किलिंग की आशंका जता रहे हैं.

वहीं पुलिस इसे आत्महत्या के एंगिल से देखकर जांच कर रही है. एसएसपी और एसपी सिटी सहित थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया और फंदे से शवों को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी.

ये भी पढ़ें- AAP विधायक सोमनाथ भारती के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट

इस घटना की खबर मिलते ही मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है. दोनों ही अलग-अलग जाति से संबंध रखते हैं. फिलहाल अभी परिजन कुछ बताने से बचते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- तांत्रिक के इश्क में पड़ गई विवाहिता, दो साथियों के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या

उसावा थाना क्षेत्र के मनसा नंगला गांव की 17 वर्षीय किशोरी के पिता बिहार में रहकर मजदूरी करते हैं. वह अपनी मां और छोटे भाई के साथ मंदिर परिसर के एक कमरे रहती थी. इसी थाना क्षेत्र के पड़ोस के गांव धर्मपुर में रहने वाले 18 वर्ष के विकेश के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. शनिवार सुबह किशोरी और युवक के शव एक साथ मंदिर के बरामदे में फांसी के फंदे से लटके मिले.

घटना की खबर मिलते ही दोनों गांव के लोग मौके पर पहुंच गए. वहीं घटनास्थल पर एसएसपी ओपी सिंह और एसपी सिटी मौके पर पहुंचे और फॉरेंसिक टीम को जांच में लगाया है. एसएसपी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Tags: Badaun news, Suicide Case, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर