Home /News /uttar-pradesh /

UP News: चुनाव में हार-जीत को लेकर छिड़ी बहस के दौरान युवक को मारी गोली, मौत

UP News: चुनाव में हार-जीत को लेकर छिड़ी बहस के दौरान युवक को मारी गोली, मौत

चुनावी बहस के दौरान शारिक की गोली मारकर हत्या

चुनावी बहस के दौरान शारिक की गोली मारकर हत्या

Badaun Crime News: बदायूं के थाना कोतवाली सदर क्षेत्र के कबूलपुरा मोहल्ले में शारिक की खालिद से चुनाव में प्रत्याशियों की हार-जीत को लेकर बहस शुरू हो गई. बहस इतनी बड़ी कि दोनों एक दूसरे पर आग बबूला हो गए. फिर खालिद तमंचा निकालकर ले आया और उसने शारिक उर्फ खिल्लू के तमंचे से गोली मार दी. आनन-फानन में परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने हायर सेंटर बरेली रेफर कर दिया, जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

बदायूं. यूपी के बदायूं (Badaun) के कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कबूलपुरा में चुनावी बहस को लेकर एक युवक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गयी. मृतक के परिजनों का आरोप है कि चुनावी बहस के चलते हत्या की गई.  वहीं घटना के बाद हत्या आरोपी मौके से फरार हो गया. फ़िलहाल पुलिस (Police) ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है.

बदायूं के थाना कोतवाली सदर क्षेत्र के कबूलपुरा मोहल्ले में शारिक की खालिद से चुनाव में प्रत्याशियों की हार-जीत को लेकर बहस शुरू हो गई. बहस इतनी बड़ी कि दोनों एक दूसरे पर आग बबूला हो गए. फिर खालिद तमंचा निकालकर ले आया और उसने शारिक उर्फ खिल्लू के तमंचे से गोली मार दी. आनन-फानन में परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने हायर सेंटर बरेली रेफर कर दिया, जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई.

आरोपी की तलाश जारी

इस मामले की शिकायत परिजनों ने थाना कोतवाली सदर पुलिस से की. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस आरोपी खालिद की तलाश कर रही है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं इस वारदात पर सीओ सिटी का कहना है कि मामूली कहासुनी में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

Tags: Badaun news, Badaun police, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर