दहेज में बोलेरो गाड़ी नहीं मिलने पर विवाहिता की हत्‍या

ये मामला बदायूं के थाना मुजरिया गांव का है.यहां के निवासी हेमंत की शादी रिंकी से हुई थी. हेमंत और उसके परिवार दहेज की मांग करते

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 15, 2018, 2:44 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 15, 2018, 2:44 PM IST
यूपी के बदायूं जिले में विवाहिता की गला दबाकर हत्‍या करने का मामला सामने आया है. दहेज में बोलेरो गाड़ी नहीं देने पर ससुराल वालों ने पहले विवाहिता की पिटाई की और इसके बाद युवती की गला दबाकर हत्‍या कर दी.  घटना के बाद युवती का पति समेत पूरा परिवार फरार है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये मामला बदायूं के थाना मुजरिया गांव का है. यहां के निवासी हेमंत की शादी रिंकी से हुई थी. शादी के कुछ वक्‍त तक तो सब ठीक चला, लेकिन कुछ बाद से ही हेमंत और उसके परिवार वाले बोलेरो की गाड़ी की मांग करने लगे. रिंकी ने जब इस मांग पर अपनी असमर्थता जताई तो हेमंत और उसके परिवार ने रिंकी को प्रताड़ित करना शुरु कर दिया.

फिर गाड़ी न देने के कारण हेमंत ने पहले तो रिंकी की पिटाई की और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. परिजनों ने हेमंत सहित चार लोगों के खिलाफ दहेज का मुकदमा दर्ज कराया है.

पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके तफ्तीश शुरू कर दी और शव का पोस्टमार्टम कराया है. सभी आरोपी मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार हो गये है. पुलिस सभी आरोपियों की तलाश कर रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर