नशे की हालत में दरोगा ने खुद के पैर पर चलाई गोली, हुआ सस्पेंड
Badaun News in Hindi

बदायूं में एक दरोगा को इसलिए निलंबित कर दिया गया क्योंकि उसने नशे की हालत में अपने ही पैर पर गोली चला दी.

  • Share this:
बदायूं में एक दरोगा को इसलिए निलंबित कर दिया गया क्योंकि उसने नशे की हालत में अपने पैर पर गोली चला दी. पहले तो पुलिस के आला अधिकारी इस मामले को दबाने में जुटी रही पर डॉक्टर के खुलासे के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी ने दरोगा को निलंबित कर दिया है.

दरअसल बदायूं के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की पुलिस लाइन में नशे की हालत में एक दरोग़ा सुभाष चौधरी को गोली लग गई. जिसे इलाज के लिए पुलिस जिला अस्पताल लेकर पहुंची. इस मामले में पूरा महकमा अपने पुलिसकर्मी को बचाने में लग गया. अस्पताल में पुलिस ने बताया कि दरोगा को चोट लग गई है. पर बाद में जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने अपनी मेडिकल रिपोर्ट में गोली लगने का हवाला दिया.

होटल में मासूम बच्चे के सामने प्रेमी युगल ने लगाया मौत को गले



पुलिस की पोल तब खुली जब दरोगा नशा उतरने के बाद अस्पताल से गायब हो गया. नशे में धुत दरोगा ने अपनी करतूत छिपाने के लिए अस्पताल के कर्मचारियों को गलत पता तक लिखवा दिया था. ताकि पुलिस के आलाधिकारियों को गोली लगने बात पता न चल सके. वहीं जब पूरा मामला मीडिया को पता चला तो एसएसपी ने दरोगा के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे निलंबित कर दिया है और पूरे प्रकरण की जांच कराई जा रही है. डॉक्टरों ने गन शार्ट बताया है.
(चितरंजन सिंह की रिपोर्ट)

कुछ दिन पहले हुआ था अपहरण, आज स्कूल में पेड़ से लटकी मिली लाश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading