शर्मनाक: पांच साल की बच्ची से रेप की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

पूरा मामला सहसवान कोतवाली इलाके का है. यहां एक बच्‍ची के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने बलात्‍कार करने की कोशिश की.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 13, 2018, 9:42 AM IST
शर्मनाक: पांच साल की बच्ची से रेप की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार
Rape
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 13, 2018, 9:42 AM IST
यूपी के बदायूंं में एक शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां घर में खेल रही पांच साल की बच्‍ची के साथ पड़ोसी ने रेप करने की कोशिश की. इस दौरान बच्‍ची जब रोने लगी तो आरोपी बच्‍ची को बदहवास हालत में छोड़कर फरार हो गया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर गंभीर हालत में मासूम को जिला महिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है. साथ ही मामले की तफ्तीश शुरु कर दी है.

पूरा मामला सहसवान कोतवाली इलाके का है. यहां एक मोहल्ले में पांच साल की मासूम घर में अकेली थी. इसी दौरान मोहल्ले का एक युवक घर मे घुस आया और बच्‍ची के साथ रेप करने की कोशिश करने लगा तभी जब बच्‍ची रोने लगी तो वह उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गया.

घर की छत पर मौजूद दूसरी बच्ची ने जब मासूम के रोने की आवाज सुनी तो उसने अपनी मां को इस बात की सूचना दी, जब बच्ची की मां घर पहुंची तो उसने देखा कि बच्ची गंभीर हालत में बेहोश पड़ी है. मां ने घटना अपने पति को बताई और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्ची को जिला अस्पताल भेज दिया है.

जिला महिला अस्पताल में डॉक्टर ड्यूटी से नदारद मिली और डॉक्टर की लापरवाही की वजह से बच्ची डेढ़ घण्टे तक अस्पताल में तड़पती रही. एसएसपी के दखल के बाद आनन-फानन में पहुंची डॉक्टर ने बच्ची का इलाज शुरु कर दिया.

इस बाबत एसपी देहात ने बताया कि मामला दर्ज कर बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है. साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर मेडिकल कराया जा रहा है. वहीं डॉक्टर के नामौजूदगी और बच्ची को डेढ़ घण्टे तक इलाज न मिलने के सवाल पर कहा कि मेरे द्वारा उच्च अधिकारियों को रिपोर्ट देकर डॉक्टर के विरूद्ध कार्रवाई के लिए लिखा जाएगा.

यह भी पढ़ें: आखिर योगी सरकार ने शिवपाल को क्यों दिया मायावती का 'शाही बंगला'!

यह भी पढ़ें: 'लालू लीला' से सुशील मोदी ने ऐसे खोली यादव परिवार की पोल, तेजस्वी-तेज बने कार्टून कैरेक्टर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर