संपत्ति के लिए बेटे ने पहले रबड़ी में नींद की गोली मिलाकर खिलाई, फिर गला दबाकर की मां-बाप की हत्या
Badaun News in Hindi

पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र श्रीवास्तव ने बताया कि संपत्ति के लिए बेटे ने मां-बाप की गला दबाकर हत्या की है. बेटे ने रबड़ी में नींद की गोली मिलाकर दोनों को खिला दिया. इसके बाद दोनों की गला दबाकर हत्या कर दिया.

  • Share this:
बदायूं में दो दिन पहले हुए दंपति हत्याकांड का पुलिस ने खुलाशा किया. पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र श्रीवास्तव ने बताया कि संपत्ति के लिए बेटे ने मां-बाप की गला दबाकर हत्या की है. बेटे ने रबड़ी में नींद की गोली मिलाकर दोनों को खिला दिया. इसके बाद दोनों की गला दबाकर हत्या कर दिया. पुलिस ने मृतक के बेटे राशिद को गिरफ्तार कर लिया गया है.

घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के शेखूपुर कस्बे की है. पिछले 19 फरवरी को घर में सो रहे दंपती कौसर और रेशमा की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी. पुलिस ने जब पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू की तो पुलिस का शक मृतक के बड़े बेटे राशिद पर गया. पुलिस की जांच में यह खुलासा हुआ कि मृतक के बड़े बेटे राशिद ने ही संपत्ति के लालच में अपने बूढ़े मां बाप की गला दबाकर हत्या की थी.

एसपी सिटी जितेन्द्र श्रीवास्तव का कहना है कि हत्या के कारणों का पता करने के लिए जब पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल शुरू की तो शक की सुई मृतक के बड़े बेटे की ओर जा रही थी. मृतक के बड़े बेटे से सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया और उस को गिरफ्तार कर लिया गया जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.



ये भी पढ़ें -



बीजेपी नेता की हनक का वीडियो वायरल, बोले- 22 दिन में सात थानों के बदल डाले इंस्पेक्टर

सिगरेट पीने के विवाद में दो युवकों की गला रेतकर हत्या

65 साल की उम्र में लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराया अपना नाम, जानिए कैसे

अम्बेडकर नगर: मुआवजे को लेकर किसानों के साथ धरने पर बैठे प्रवीण तोगड़िया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading