होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /बदायूं में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, पूर्व ब्लॉक प्रमुख, उनकी पत्नी और मां की गोली मारकर हत्या

बदायूं में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, पूर्व ब्लॉक प्रमुख, उनकी पत्नी और मां की गोली मारकर हत्या

बदायूं जिले में पूर्व ब्लॉक प्रमुख समेत उनकी पत्नी और उनकी मां को गोली मार दी गई. (सांकेतिक तस्वीर)

बदायूं जिले में पूर्व ब्लॉक प्रमुख समेत उनकी पत्नी और उनकी मां को गोली मार दी गई. (सांकेतिक तस्वीर)

UP Crime News: सोमवार शाम उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में ट्रिपल मर्डर की घटना से हड़कंप मच गया. यहां पूर्व ब्लॉक प्रमुख ...अधिक पढ़ें

बदायूं. सोमवार शाम उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में ट्रिपल मर्डर की घटना से हड़कंप मच गया. यहां पूर्व ब्लॉक प्रमुख समेत उनकी पत्नी और उनकी मां को गोली मार दी गई. घटना उसहैत थाना क्षेत्र के सतरा गांव  में हुए ट्रिपल मर्डर के पीछे राजनीतिक रंजिश बताई जा रही है. घटना के बाद लोगों में आक्रोश देखा गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

जानकारी के मुताबिक मामला बदायूं के उसहैत थाना क्षेत्र के सथरा गांव का है. यहां के रहने वाले पूर्व ब्लॉक प्रमुख, जिला पंचायत सदस्य राकेश गुप्ता, उनकी पत्नी शारदा और मां शांति देवी की कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. इस ट्रिपल मर्डर की वारदात के पीछे राजनीतिक रंजिश बताई जा रही है. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. मौके पर पहुंच उसहैत थाना पुलिस ने सब कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

हत्यारोपियों की तलाश में जुटी पुलिस, पुरानी रंजिश आई सामने
वहीं इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश देखा गया है. पुलिस के आला अधिकारी मौका ए वारदात पर पहुंच गए हैं. पुलिस राजनीतिक रंजिश को लेकर जांच कर रही है. पुलिस ने जल्द ही हत्यारोपियों को पकड़ने की बात कही है. ट्रिपल मर्डर से इलाके में सनसनी है. गांव के रविंद्र दीक्षित के पिता की हत्या राकेश गुप्ता के पिता द्वारा कराने का आरोप था. रविंद्र दीक्षित पर पूर्व ब्लाक प्रमुख राकेश गुप्ता के पिता की हत्या का आरोप था. पूर्व में चली आ रही रंजिश के कारण हत्याओं की आशंका जताई जा रही है और इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है.

Tags: Badaun crime news, UP news, UP police

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें