अपना शहर चुनें

States

बदायूं में रेलवे ट्रैक पर मिली किशोरों की लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बदायूं-बरेली रेलवे ट्रैक पर मिले किशोर लड़कों के शवों की सिनाख्त के बाद परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है.

  • Share this:
शहर के रेलवे ट्रैक पर किशोर लड़को का शव मिला है. मिले शव की शिनाख्त हिमाशु और अमित गिरी के रूप में हुई है. परिजनों ने युवकों की हत्या का आरोप लगाया है. दरअसल ये शव बदायूं-बरेली रेलवे ट्रैक पर दातागंज क्रोसिंग के पास मिले थे. सिविल लाइन थाना पुलिस ने दो के शव को मोर्चरी में रखा दिया था. शाम को मृतक के परिजनो ने अज्ञात अस्वस्थ में शवो को पहचाना था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दोनों के शारीर पर गंभीर चोटों के निशान आये है. जिसके बाद सिविल लाइन थाना पुलिस हत्या और आत्महत्या में उलझ गई है.

बता दें कि दोनों छात्र शुक्रवार की शाम को 8 बजे से घर से लापता हुए थे. हिमाशु 15 और अमित गिरी 13 वर्ष के दोनों आपस में पक्के दोस्त थे. परिजनों ने बताया दोनों कभी बदायूं शहर नहीं आये. इसलिए दोनों के परिजनों ने रात में तलाश नहीं की. सुबह दोनों को गांव में तलाश की गई. दोनों नौली किटिना दातागंज कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले थे.

वही परिजनों ने दोनों की हत्या का आरोप लगाया है. उन्होंने पुलिस की जांच पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि  रात 8.30 बजे तक गाँव में रहने के बाद बदायूं शहर कैसे आ गये और रेलवे ट्रैक पर कैसे पहुच गए. दो छात्रों के शव मिलने की गुत्थी पुलिस के गले उतर नही रही है.



पुलिस अब हत्या और आत्महत्या में अभी उलझी हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दोनों के गंभीर चोटों के निशान पुलिस को मिले है. दोनों छात्रों को रेलवे ट्रैक पर ट्रैकमैन के मुताबित कोई ट्रेन रात में नही गुजरी है और सुबह दोनो के शव ट्रैक के बीचों बीच मिलना संदेह पैदा करता है.
रिपोर्ट-चित्रांजन सिंह

ये भी पढ़ें:-

बदायूं में कांग्रेसियों ने बाइक जलाकर जताया विरोध

बदायूं में बाढ़ की विभीषिका के बाद महामारी जैसी स्थिति,अब तक 56 की मौत

बदायूं में दबोचे गए बैटरी चोर, गांव वालों ने कराया सार्वजनिक मुंडन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज