बदायूं: दरगाह पर मन्नत मांगने जा रहे बाइक सवार 4 लोगों की मौत
Badaun News in Hindi

बदायूं: दरगाह पर मन्नत मांगने जा रहे बाइक सवार 4 लोगों की मौत
दरगाह पर मन्नत मांगने जा रहे बाइक सवार 4 लोगों की मौत

इस मामले में सिविल लाइन थानाध्यक्ष (SO) सुधाकर पांडे का कहना है कि बदायूं की तरफ से बाइक सवार ने दूसरी तरफ से आ रही डीसीएम (DCM) में अनियंत्रित होकर घुस गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2020, 2:10 PM IST
  • Share this:
बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं (Badaun) में रविवार को भीषण सड़क (Road Accident) हादसे में बाइक सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. हादसा उस वक्त हुआ जब बाइक और डीसीएम ट्रक की आमने सामने की भीषण टक्कर हुई और इस टक्कर में एक ही बाइक पर सवार चार लोगों की मौत हो गई. इस घटना में 15 साल की एक किशोरी, दो महिलाएं सहित एक युवक की मौत हुई है. बताया जा रहा है कि यह सभी लोग एक ही गांव खुनक के रहने वाले थे.

घटना के बाद मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने दो घायलों को अस्पताल भिजवाया था. जिनकी अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई. पुलिस ने चारों के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा है. घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के बदायूं- मुरादाबाद हाईवे के जीटीआई कॉलेज के पास की है. यह सभी लोग दरगाह पर मन्नत मांगने जा रहे थे.

ये भी पढ़ें- केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन की मां का निधन, CM योगी ने जताया शोक



इस मामले में सिविल लाइन थानाध्यक्ष सुधाकर पांडे का कहना है कि बदायूं की तरफ से बाइक सवार ने दूसरी तरफ से आ रही डीसीएम में अनियंत्रित होकर घुस गई. जिसमें एक महिला की मौत पिछले टायर के हिस्से में आने से हो गई और दूसरी टक्कर से महिला की मौत हुई. जबकि युवक और बच्ची को किशोरी को जिला अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. उन्होंने बताया कि सभी का पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जा रही है. सभी मृतक खुनक गांव के रहने वाले थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज