Assembly Banner 2021

बदायूं में बेसहारा लड़की से चार दिन तक गैंग रेप, मामला दर्ज

बदायूं के थाना इस्लाम नगर क्षेत्र में एक लड़की से गैंग रेप का मामला सामने आया है.

बदायूं के थाना इस्लाम नगर क्षेत्र में एक लड़की से गैंग रेप का मामला सामने आया है.

बदायूं के थाना इस्लाम नगर क्षेत्र में एक लड़की से गैंग रेप का मामला सामने आया है.

  • Share this:
बदायूं के थाना इस्लाम नगर क्षेत्र में एक लड़की से गैंग रेप का मामला सामने आया है. तीन लड़कों ने इस लड़की के साथ 4 दिन तक रेप करने के बाद थाना क्षेत्र की सीमा पर बेहोशी ही हालत में छोड़ दिया. पुलिस ने जानकारी मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया है. चुंकि घटना जनपद संभल के बबराला की है इसलिए पुलिस पीड़िता का मेडिकल और बयान कराने के बाद केस जनपद संभल ट्रांसफर कर देगी.

जानकारी के मुताबिक रामपुर की रहने वाली एक लड़की अपने मामा के साथ रहती है. लड़की के माता पिता का देहांत हो चुका है. लड़की अपने मामा के साथ पंजाब में रह रही थी. कुछ दिन पहले लड़की अपने मामा के साथ पंजाब से लखनऊ आकर रह रही थी. कुछ दिन तक लड़की के मामा जब कमरे पर नहीं आये तो लड़की अपने मामा की तलाश में बबराला जनपद संभल आयी, वहीं स्टेशन पर एक लड़के ने लड़की को परेशान देखकर उससे जानकारी ली.

लड़का उस लड़की को उसके मामा को ढूंढने में मदद देने का बहाना बनाकर मोटरसाइकिल से साथ ले गया और बाद में लड़की के साथ दुष्कर्म किया. लड़के ने उसके बाद 2 और लड़कों को बुलाया, फिर तीनों ने लड़की के साथ 4 दिन तक दुष्कर्म किया. इसके बाद लड़कों ने लड़की को बेहोशी की हालत में थाना इस्लानगर क्षेत्र में फेंक दिया. लड़की को जब होश आया तो कुछ लोग उसे थाने ले गए.



पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ गैंग रेप का मामला दर्ज कर लिया है और लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया है. लड़की को जिस मोटरसाइकिल से लड़का ले गया था उसका नम्बर लड़की को याद था, जिसके आधार पर पुलिस ने एक आरोपी की शिनाख्त कर ली जो जनपद संभल के गुन्नौर थाना क्षेत्र के सिमराइ का रहने वाला है. पूरे केस को संभल जनपद को ट्रांसफर किया जा रहा है. आगे की कार्रवाई वहीं की पुलिस करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज