अपना शहर चुनें

States

बदायूं में तमंचे के बल पर नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप

बदायूं में शौच के लिए गई एक नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही तीन लोगों द्वारा तमंचे के बल पर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
बदायूं में शौच के लिए गई एक नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही तीन लोगों द्वारा तमंचे के बल पर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए महिला अस्पताल भेज दिया है. सभी आरोपी घटना के बाद फरार हो गए हैं.

घटना कुंवरगांव थाना क्षेत्र के एक गांव की है. एक नाबालिग लड़की अपनी चाची के साथ सुबह शौच के लिए गई थी. नाबालिग लड़की चाची से कुछ दूरी पर एक खेत के पास खड़ी हो गई. तभी गांव के तीन लोगों ने उसके सीने पर तमंचा रख दिया और उसे पास के ही खेत में ले गए. फिर तीनों ने बारी-बारी से तमंचे के बल पर उसके साथ गैंगरेप किया. जब लड़की की चाची ने आवाज लगाई. तो आरोपी नाबालिग लड़की को घर पर न बताने और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए.

इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) चन्द्र प्रकाश का कहना है कि एक नाबालिग  लड़की के साथ गैंगरेप की तहरीर आई है. परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. लड़की का मेडीकल परीक्षण कराया जा रहा है. इस मामले में गहनता से जांच की जा रही है. इन दोनों पक्षों में प्रापर्टी का विवाद भी चल रहा था.



(चितरंजन सिंह की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज