लाइव टीवी

आधा दर्जन पशु काटकर ले गए तस्कर, लोगों का हंगामा

भाषा
Updated: July 15, 2017, 8:35 PM IST
आधा दर्जन पशु काटकर ले गए तस्कर, लोगों का हंगामा
प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के बदायूं जनपद के कोतवाली सहसवान क्षेत्र में आधा दर्जन पशुओं को कथित रूप से काटने और उनके अवशेष फेंककर मांस ले जाने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बदायूं जनपद के कोतवाली सहसवान क्षेत्र में आधा दर्जन पशुओं को कथित रूप से काटने और उनके अवशेष फेंककर मांस ले जाने का मामला सामने आया है. घटना से नाराज लोगों ने आज पुलिस द्वारा पशु तस्करों को संरक्षण दिए जाने का आरोप लगाते हुए दिल्ली हाइवे जाम करके वाहनों में तोड़फोड़ की .

मौके पर पहुंचे एसएसपी ने डायल 100 की पूरी पुलिस टीम को निलंबित कर दिया और कोतवाल, दरोगा एवं सिपाहियों के विरूद्ध जांच के आदेश दिये.

एसएसपी चंद्रप्रकाश ने बताया कि सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गांव भूड़ खितौरा में बीती रात आधा दर्जन से अधिक घुमन्तु पशुओं को पशु तस्करों ने काट दिया और उनके अवशेषों को फेंककर मांस गाड़ी में भरकर ले गए. सुबह में गांव वासियों ने प्रतिबंधित पशुओं के कटे हुए सिर और अवशेष देखा तो वे आक्रोषित हो गए.

सहसवान पुलिस की लापरवाही देखकर गांव वासियों का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने हाइवे जाम कर दिया. एसएसपी चंद्रप्रकाश ने ग्रामीणों की शिकायत पर डायल 100 की पूरी पुलिस टीम को निलंबित कर दिया और कोतवाल समेत बाकी कर्मियों की जांच के आदेश क्षेत्राधिकारी सहसवान को दिये.

ग्राम वासियों का आरोप है कि सहसवान निरीक्षक और एक दारोगा की मिलीभगत से सहसवान क्षेत्र में गोकशी पर रोक नहीं लग पा रही है. जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर गाँव वासियों को समझाकर जाम खुलवाने का प्रयास कर रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बदायूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 15, 2017, 8:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...