हनुमान लंका जला सकते हैं तो हम सियासत का खेल बिगाड़ सकते हैं: राजभर
Badaun News in Hindi

प्रदेश सरकार को चेतावनी देते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि वे इतना तो कर ही सकते हैं कि अगर हनुमान जी लंका जला सकते हैं, तो हम उत्तर प्रदेश में सियासत का खेल तो बिगाड़ी ही सकते हैं.

  • Share this:
बदायूं में  प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने अपनी ही सरकार पर तीखे प्रहार किए हैं. उन्होंने कहा कि आरक्षण के बंटवारे को लेकर ही वे सरकार से लड़ रहे हैं. उन्होंने प्रदेश सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि वे इतना तो कर ही सकते हैं कि अगर हनुमान जी लंका जला सकते हैं, तो हम उत्तर प्रदेश में सियासत का खेल तो बिगाड़ी ही सकते हैं.

जिले में सर्व समाज की महारैली में शामिल होने आए ओमप्रकाश राजभर ने प्रदेश सरकार पर तंज करते हुए कहा  कि वे अपनी पार्टी को मजबूत बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाया है. भाजपा के साथ समझौते की बात पर राजभर ने कहा 3 महीने रुक जाओ अगर समझौता नहीं करते हो, तो विधायक तो बनूँगा, मगर अपनी मांग से पीछे हटने वाला नहीं हूं. मैं आरक्षण का बंटवारा करा कर ही रहूंगा.

मंत्री ने कहा कि वे आरक्षण के लिए सरकार के खिलाफ काफी समय से लड़ रहे हैं.  वे सभी को आरक्षण का हक दिलाकर ही रहेंगे. उन्होंने कहा कि कमेटी ने अपनी रिपोर्ट सरकार को सौंप दी है. कैबिनेट की मीटिंग में जल्द इन सिफारशों को पास कराया जाएगा. ताकि जल्द ही सभी समाज के लोगों को इसका लाभ मिल सके. वहीं अपने विभाग के स्टिंग पर सफाई देते हुए राजभर ने कहा कि वे शौकिया राजनीति करते हैं.  (रिपोर्ट-चित्रांजन सिंह)



ये भी पढ़ें: यूपी सरकार के 3 मंत्रियों के निजी सचिव रिश्वत मांगने में फंसे, जांच के आदेश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading