छोटी सी बात पर ससुर ने गला दबाकर कर दी दामाद की हत्या
Badaun News in Hindi

छोटी सी बात पर ससुर ने गला दबाकर कर दी दामाद की हत्या
हत्या

मामला बदायूं के उझानी थाना क्षेत्र स्थित नटनंगला गांव का है. मृतक बिक्की अपनी पत्नी राखी को ससुराल से लाने गया था. तभी...

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां ससुर ने दामाद को जिंदा जलाकर मार दिया. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

पत्नी मायके से ससुराल जाना नहीं चाहती थी

जानकारी के मुताबिक, मामला बदायूं के उझानी थाना क्षेत्र स्थित नटनंगला गांव का है. मृतक बिक्की अपनी पत्नी राखी को ससुराल से लाने गया था. पत्नी मायके से ससुराल जाना नहीं चाहती थी, लेकिन पति उसे ले जाने की जिद कर रहा था. इसी बात को लेकर बिक्की की अपने ससुर गटटू से नोकझोक हो गई. इसके बाद ससुर ने दामाद का पहला गला दबाया और फिर उसे जलाकर मार दिया.



सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी ससुर की तलाश कर रही है. हालांकि, ससुर का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है.



गोली मारकर हत्या

बता दें कि  उत्तर प्रदेश में इन दिनों अपराध की घटनाएं बढ़ गई हैं. इससे पहले 12 जून को आगरा में यूपी बार काउंसिल की नई अध्यक्ष दरवेश यादव की उनके ही साथी वकील ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. दरवेश यादव को गोली मारने के बाद साथी वकील मनीष ने खुद को भी गोली मार ली थी. घटना थाना न्यू आगरा क्षेत्र के कचहरी परिसर की थी.

बता दें, दो दिन पहले ही दरवेश यादव बार काउंसिल की अध्यक्ष चुनी गई थीं. यहां सम्मान समारोह के बाद साथी वकील मनीष ने लाइसेंसी पिस्टल से दरवेश यादव को गोली मार दी थी. उसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली थी. दोनों को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने दरवेश यादव को मृत घोषित कर दिया. वहीं, मनीष की हालत अभी गंभीर बनी हुई थी.

ये भी पढ़ें

RJD विधायक के पुत्र पर कसा पुलिस का शिकंजा, होटल पर छापेमारी

पहले अपहरण फिर निकाह उसके बाद रेप का वीडियो किया वायरलएक क्लिक और खबरें खुद

चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading