लाइव टीवी

बदायूं: दामाद ने की बुजुर्ग सास की गोली मारकर हत्या, पुलिस हिरासत में आरोपी
Badaun News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 20, 2020, 7:13 AM IST
बदायूं: दामाद ने की बुजुर्ग सास की गोली मारकर हत्या, पुलिस हिरासत में आरोपी
संभल में एक मंदिर के साधु और उसके बेटे का शव मिला है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं (Badaun) जिले में जमीन के लालच में आकर एक दामाद ने अपनी बुजुर्ग सास की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
बदायूं. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं (Badaun) जिले में जमीन के लालच में आकर एक दामाद ने अपनी बुजुर्ग सास की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. इस घटना की जानकारी ग्रामीणों को मिली. उसके बाद आरोपी को कब्जे में लेकर पुलिस को इसकी सूचना दी गयी. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है. आरोपी दामाद और एक अन्य व्यक्ति पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच जारी है. जानकारी मिली है कि 60 साल की ये बुजुर्ग महिला अपने दामाद और बेटी के साथ ही रहती थी. सोमवार रात आरोपी ने इस घटना को कथित तौर पर अंजाम दिया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.


हत्या का मामला दर्ज
जिले के इस्लामनगर थाना क्षेत्र के ग्राम कोहरा में एक दामाद ने अपनी बुजुर्ग सास की गोली मारकर हत्या कर दी . घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों ने दामाद को पकड़ लिया. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. पुलिस ने दामाद को पने कब्जे में ले लिया. बुजुर्ग महिला के भाई ने आरोपी दामाद और एक अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है.



बेटी-दामाद के साथ रहती थी महिला



मिली जानकारी के अनुसार, 60 वर्षीय शीला अपनी बेटी मीना और दामाद के साथ रह रही थी. बताते हैं कि वह सोमवार रात घर में सो रही थी. रात करीब दो बजे उसकी कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी गई. घर में मौजूद बेटी दामाद की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे. उसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गयी. पुलिस ने शक के आधार पर महिला के दामाद को हिरासत में ले लिया है.

जमीन के लालच में हत्या का आरोप
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. बताया जा रहा है कि दामाद ने ही जमीन के लालच में अपनी सास की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

 

ये भी पढ़ें: 

कानपुर में दो ट्रकों के बीच भीषण टक्कर, एक बच्चे की मौत, 12 प्रवासी मजदूर घायल
First published: May 20, 2020, 7:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading