बदायूं: DCM की चपेट में आने से घायल हुए कांवड़िए, आगजनी के बाद तोड़फोड़

बता दें कि बरेली जनपद के किला थाना क्षेत्र के छावनी के रहे वाले करीब 100 से जादा कांवड़िए कछला से गंगा घाट जल लेने के लिए रात में निकले थे. इसी बीच एक डीसीएम की चपेट में 25 से 30 कांवड़िए आ गए.

CHITRANJAN SINGH | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 10, 2018, 9:59 AM IST
बदायूं: DCM की चपेट में आने से घायल हुए कांवड़िए, आगजनी के बाद तोड़फोड़
दुर्घटनाग्रस्त ट्रक
CHITRANJAN SINGH | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 10, 2018, 9:59 AM IST
बदायूं में गुरुवार देर रात डीसीएम की चपेट में आने से दो दर्जन कांवड़िए घायल हो गए. घटना के बाद गुस्साए कांवड़ियों ने जमकर उत्पात मचाया. कांवड़ियों ने गद्दों से भरी एक डीसीएम को आग के हवाले कर दिया, वहीं आधा दर्जन से अधिक ट्रकों सहित एक रोडवेज में तोड़फोड़ की. घटना की जानकारी होने पर कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची. पुलिस ने गंभीर रूप से घायल एक दर्जन कांवड़ियों को बदायूं और कुछ को बरेली रेफर किया गया है. घटना के बाद पुलिस ने बरेली बदायूं- हाईवे मार्ग बंद कर दिया है. ये घटना बिनावर थाना क्षेत्र मे बदायूं बरेली हाईवे के घटपुरी पर हुई.

यह भी पढ़ें: अम्बेडकरनगर: ट्रक की टक्कर से कांवड़िए की मौत के बाद साथियों ने कई वाहन फूंके

बता दें कि बरेली जनपद के किला थाना क्षेत्र के छावनी के रहे वाले करीब 100 से जादा कांवड़िए कछला से गंगा घाट जल लेने के लिए रात में निकले थे. इसी बीच एक डीसीएम की चपेट में 25 से 30 कांवड़िए आ गए. जैसे ही घटना की जानकारी घायल कांवड़ियों के बाकी साथियों को हुई. उन्होंने मौके पर पहुंचकर डीसीएम ट्रक को आग के हवाले कर दिया. हंगामा करते हुए कावड़ियों ने एक रोडवेज समेत आधा दर्जन ट्रकों में जमकर तोड़फोड़ की. मौके पर एसडीएम सदर के समझाने के बाद कांवड़िए शांत हुए. इस दौरान डीसीएम चालक को इन कांवड़ियों ने जमकर पीटा.

यह भी पढ़ें: कही कांवड़ियों का उपद्रव तो कहीं फूल बरसा रही है यूपी पुलिस

एसडीएम सदर परसानाथ मौर्य ने बताया कि करीब 9 कावड़ियों को बदायूं जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि कुछ को बरेली रेफर किया गया है. अभी तक पुलिस ने किसी के खिलाफ कोई मामला भी दर्ज नहीं किया है.

यह भी पढ़ें:

लखनऊ में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पहले ODOP समिट की होगी शुरुआत

देवरिया कांड: कभी सिलाई केंद्र चलाती थी गिरिजा त्रिपाठी, ऐसे की करोड़ों की कमाई

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर