बदायूं: युवती को लेकर भाग रहा था ऑटो चालक, शोर मचाकर युवती ने बचाई जान

सूबे की योगी सरकार भले ही प्रदेश में महिला सुरक्षा को लेकर लाख दावे कर रही है, लेकिन बदायूं जिले में हुआ एक ताजा घटनाक्रम ने उक्त दावे की पोल खोलकर रख दी है. बीते बुधवार को एक ऑटो चालक ने सरेआम एक युवती को अगवा करने की कोशिश की, लेकिन पकड़े गए ऑटो चालक को महज चालान काटकर पुलिस ने छोड़ दिया.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 12, 2017, 12:26 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: October 12, 2017, 12:26 PM IST
सूबे की योगी सरकार भले ही प्रदेश में महिला सुरक्षा को लेकर लाख दावे कर रही है, लेकिन बदायूं जिले में हुए एक ताजा घटनाक्रम ने उक्त दावे की पोल खोलकर रख दी है. बीते बुधवार को एक ऑटो चालक ने सरेआम एक युवती को अगवा करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने पकड़े गए ऑटो चालक को महज चालान काटकर छोड़ दिया.

रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित युवती अपने छोटे भाई के साथ उक्त ऑटो में सवार होकर बाजार जा रही थी, लेकिन सफ़र के दौरान जब युवती को ऑटो चालक की नीयत पर शंका हुई तो उसने एक पेट्रोल टंकी के पास ऑटो चालक को रुकने का इशारा किया, लेकिन बार-बार कहने पर भी ऑटो चालक ने गाड़ी नहीं रोकी.

पुलिस को दिए बयान के मुताबिक जब ऑटो चालक ने गाड़ी नहीं रोकी, तो घबड़ाकर युवती ने ऑटो रिक्शा में ही चीखना-चिल्लाना शुरू किया और जब लावेला चौक से आगे युवती की चीख-पुकार सुनकर दुकानवालों ने ऑटो चालक को पकड़ लिया और मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई.

पीड़ित युवती के मुताबिक ऑटो चालक युवती को अपने साथ मेला ले जाने का दवाब बना रहा था, लेकिन जब युवती ने उसके साथ जाने से इनकार कर दिया और उसके बार-बार कहने पर भी उसे ऑटो रोकने से इनकार कर दिया तो युवती ने शोर मचा दिया.

बताया जाता है कि सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस ने ऑटो चालक और पीड़ित युवती व उसके भाई को लेकर कोतवाली लेकर गई और धारा 151 के तहत कार्रवाई करते हुए ऑटो का महज चालान काटकर ऑटो चालक को वहां से जाने दिया.

कोतवाली पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच 100 रुपए को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें ऑटो चालक का 151 में चालान कर दिया गया है और मामले की जांच सीओ सिटी को दे दी गई है. पुलिस के मुताबिक जांच में अगर कोई और तथ्य सामने आया ऑटो चालक के खिलाफ आगे की कार्यवाही की जाएगी.
First published: October 12, 2017, 12:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...