Assembly Banner 2021

सपा यूथ ब्रिगेड के नेता को थाने में पीटने वाला कोतवाल निलंबित

बदायूं शहर कोतवाली में सपा यूथ ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष स्वाले चौधरी को जमकर पिटाई करने के मामले में मंगलवार को एसएसपी ने कोतवाल को निलंबित कर दिया है.

  • Share this:
बदायूं शहर कोतवाली में सपा यूथ ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष स्वाले चौधरी को शहर कोतवाल ने जमकर पिटाई करने के मामले में मंगलवार को एसएसपी चन्द्र प्रकाश ने शहर कोतवाल को निलंबित कर दिया है.

ईटीवी ने थाने में पिटाई की खबर दिखाई, जिसके बाद एसएसपी ने शहर कोतवाल योगेन्द्र पाल सिंह को निलंबित किया.

दरअसल बस में सवारी भरने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए थे. इस दौरान मारपीट हो गई. एक पक्ष ने इसके बाद सड़क पर जाम लगा दिया. मौके पर फायरिंग के साथ ही प्राइवेट और एक रोडवेज की बस में तोड़फोड़ की गई.



कोतवाली पुलिस ने मौके से दोनों पक्षों से 13 लोगो को गिरफ्तार किया, इनमें समाजवादी पार्टी के यूथ ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष स्वाले चौधरी को भी पकड़ा गया.
उसकी शहर कोतवाल से जमकर कहासुनी हुई. जिसके बाद कोतवाल ने उसे पकड़कर कई डंडे बरसाए. मामले में पुलिस ने दोनों तरफ से 13 लोगो को बलवा करने के साथ फायरिंग और तोड़फोड़ का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया.

इस दौरान कोतवाल द्वारा स्वाले चौधरी का पिटाई का वीडियो वायरल हो गया. जब इस खबर को सबसे पहले ईटीवी ने दिखाया, तब एसएसपी ने खबर के बाद शहर कोतवाल को सस्पेंड कर दिया और मामले की जांच सीओ सिटी को दे दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज