अपना शहर चुनें

States

बदायूं: पुलिस ने कुत्ते को हिरासत में ले लिया, दो मालिकों के बीच उलझी दावेदारी

Representational Image
Representational Image

खुद को असली दावेदार बता रहे एक दावेदार ने बताया कि दीपावली के आसपास एक लेब्राडोर प्रजाति का कुत्ता वो बरेली से लेकर आए थे, लेकिन थोड़े दिनों बाद उनका कुत्ता घर से बाहर निकला और फिर घर नहीं लौटा, लेकिन गुरूवार को पड़ोसी की छत पर अपने कुत्ते को देखकर जब उन्होंने अपना दावा किया तो पड़ोसी ने कुत्ता ने अपना हक जताते हुए कुत्ता देने से इनकार कर दिया.

  • Share this:
बदायूं जिले के एक थाने में उस वक्त अजीबोगरीब मामला सामने आया जब एक पालतू कुत्ते की दावेदारी को लेकर दो मालिक पहुंच गए. दोनों दावेदार कुत्ते को अपना बता रहे थे और जब मामला काफी दर तक नहीं सुलझा तो पुलिस ने कुत्ते को हिरासत में लिया. पुलिस अब असली दावेदार का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्ट के मुताबिक थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के महाराजगंज मोहल्ले के एक दावेदार को अपना लेब्राडोर प्रजाति के कुत्ता पड़ोसी की छत पर दिखा तो कुत्ते पर अपनी दावेदारी को लेकर एक दूसरे से उलझ गए और जब कुत्ते पर दावेदारी को लेकर मामला नहीं सुलझा तो दोनों मामले के निपटारे के लिए कुत्ते को साथ लेकर थाने पहुंच गए.

खुद को असली दावेदार बता रहे एक दावेदार ने बताया कि दीपावली के आसपास एक लेब्राडोर प्रजाति का कुत्ता वो बरेली से लेकर आए थे, लेकिन थोड़े दिनों बाद उनका कुत्ता घर से बाहर निकला और फिर घर नहीं लौटा, लेकिन गुरूवार को पड़ोसी की छत पर अपने कुत्ते को देखकर जब उन्होंने अपना दावा किया तो पड़ोसी ने कुत्ता ने अपना हक जताते हुए कुत्ता देने से इनकार कर दिया.



मामले पर सीओ सिटी वीरेन्द्र कुमार सिंह कहा है कि फिलहाल कुत्ते को गिरफ्तार कर थाने में बैठा दिया गया है और जांच पूरी होने तक कुत्ता अब पुलिस की कस्टडी में ही रहेगा. उन्होंने बताया कि पुलिस कुत्ते के असली दावेदार का पता लगाने के लिए अब मामले की जांच में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज