अपना शहर चुनें

States

लोकसभा चुनाव 2019: राहुल गांधी और सिंधिया आज यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभाएं

यूपी में राहुल गांधी की जनसभा आज
यूपी में राहुल गांधी की जनसभा आज

कांग्रेस के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया बदायूं लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी सलीम शेरवानी के समर्थन में बिल्सी में जनसभा करेंगे.

  • Share this:
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को आंवला लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी कुंवर सर्वराज सिंह के समर्थन में म्याऊं में एक जनसभा को संबोधित करेंगे, जबकि कांग्रेस के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया बदायूं लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी सलीम शेरवानी के समर्थन में बिल्सी में जनसभा करेंगे.

पार्टी के प्रदेश महासचिव ओमकार सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की जनसभा म्याऊं-दातागंज रोड स्थित मैदान में पूर्वाह्न 11 बजे तथा सिंधिया की जनसभा मुजरिया रोड पर दोपहर एक बजे होगी.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की आज होने वाली रैली के लिए युद्धस्तर पर तैयारियां की जा रही हैं. रैली के लिए मंच और पंडाल बनाने की तैयारियां जोरों पर हैं. इस रैली कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया रहेंगे. रैली में आए लोगों के लिए हजारों की संख्या में कुर्सियों की व्यवस्था की जा रही है, साथ ही गर्मी को देखते हुए पंखों आदि की भी व्यवस्था की जा रही है. टीम की निगरानी में हेलीपैड और मंच की व्यवस्था की जा रही है.



प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ेंगी या नहीं? राहुल गांधी ने दिया ये जवाब
यह सभा पूरी होने के बाद राहुल गांधी वापस बरेली त्रिशूल एयरबेस पहुंच जाएंगे. वहीं रष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया की बदायूं में एक और सभा है. यह सभा बदायूं लोकसभा प्रत्याशी सलीम इकबाल शेरवानी के समर्थन में मुजरिया चौराहे पर सभा करेंगे.

EC बैन खत्म होने के बाद फिर से मैदान में मायावती, गोपालगंज में जनसभा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज