लाइव टीवी

ससुरालवालों को नशीला पदार्थ खिलाकर 'लुटेरी दुल्हन' गहने और कैश लेकर फरार

भाषा
Updated: December 14, 2019, 2:16 PM IST
ससुरालवालों को नशीला पदार्थ खिलाकर 'लुटेरी दुल्हन' गहने और कैश लेकर फरार
जेवर लेकर ससुराल से फरार हुई दुल्हन. (प्रतीकात्मक फोटो)

पीड़ित परिवार का आरोप है कि गुरूवार रात को दुल्हन ने खाना बनाया था और उसने उसमें कोई नशीला पदार्थ मिला दिया. खाना खाने के बाद घर के सभी सदस्य बेहोश हो गए. सुबह जब आंख खुली तो दुल्हन जेवरात और नकदी लेकर घर से फरार थी

  • Share this:
बदायूं. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं (Badaun) जिले में लुटेरी दुल्हन (Looteri Dulhan) का मामला सामने आया है. यहां के दातागंज कोतवाली क्षेत्र में शादी के बाद एक नई नवेली दुल्हन (Bride) ससुरालवालों को कथित रूप से खाने में नशीला पदार्थ देकर घर में रखे कैश और जेवर लूटकर फरार हो गई. अगली सुबह घरवालों को होश आया तो उन्हें घटना के बारे में अहसास हुआ. पुलिस ने बताया कि मामला दातागंज कोतवाली के मोहल्ला छोटा परा का है. यहां बीते नौ दिसंबर को प्रवीन की शादी आजमगढ़ की एक युवती से हुई थी. पीड़ित परिवार का आरोप है कि गुरूवार रात को दुल्हन ने खाना बनाया था और उसने उसमें कोई नशीला पदार्थ मिला दिया. खाना खाने के बाद घर के सभी सदस्य बेहोश हो गए. सुबह जब आंख खुली तो दुल्हन जेवरात और नकदी लेकर घर से फरार थी.

परिजनों का कहना है कि इस शादी में उनके चार लाख रुपये खर्च हुए थे. एसपी सिटी जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि दातागंज कोतवाली क्षेत्र में इस प्रकार का एक मामला सामने आया है और पूरे मामले की जांच के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी.

शामली जनपद में भी आया था मामला
बता दें कि बीते जून महीने में शामली जनपद में भी ऐसा ही मामला सामने आया था जहां लुटेरी बहू ने अपने ससुरालवालों को रात के खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया था. जब सभी लोग बेहोश हो गए तो लुटेरी दुल्हन घर के कीमती जेवरात और 15 हजार रुपए लेकर फरार हो गई थी. आरोप लगा कि वो पड़ोसी गांव के ही एक युवक के साथ भाग गई. उससे उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. पीड़ित परिवार ने पुलिस पर इस मामले में ढिलाई बरतने का आरोप लगाया था. जिसके बाद उच्च अधिकारियों ने मामला संज्ञान में लेकर कानूनी कार्रवाई कराने की बात कही थी.

ये भी पढ़ें- 

दर्दनाक: मेट्रो के आगे कूदा शख्स, खबर सुनकर पत्नी ने बच्ची संग लगा ली फांसी

नाथूराम गोडसे को बदनाम करने की साजिश नेहरू खानदान ने की थी: साध्वी प्राची

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बदायूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 1:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर