बदायूं में लव जिहाद, पहले नाम बदलकर हिन्दू लड़की से की शादी, फिर गोली मारकर कर दी हत्या

जब लड़की को पता लगा कि राजकुमार एक मुस्लिम लड़का है तो उसका उस लड़के से झगड़ा होने लगा.
जब लड़की को पता लगा कि राजकुमार एक मुस्लिम लड़का है तो उसका उस लड़के से झगड़ा होने लगा.

पुलिस ने आरोपी मुस्लिम युवक (Muslim youth) को पकड़ कर पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया. आरोपी ने बताया की हिंदू नाम रख कर उसने लड़की से शादी कर ली.

  • Share this:
 बदायूं . उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले (Badaun District) में लव जिहाद (Love Jihad) का एक मामला सामने आया है. यहां मुस्लिम धर्म के लड़के ने नाम बदलकर एक हिंदू लड़की (Hindu Girl) को प्रेम जाल में फंसा लिया और उसके बाद उससे शादी कर ली. लेकिन कुछ समय अपने साथ रखने के बाद युवक ने उसकी गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. खास बात यह है कि हत्या करने के बाद आरोपी ने फंसाने के नियत से लड़की के भाई का नाम ले लिया. जब पुलिस ने इस पूरे मामले की गहनता से जांच की और आरोपी मुस्लिम युवक (Muslim youth) को पकड़ कर पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया. बताया कि हिंदू नाम रख कर उसने उस लड़की को फंसा कर शादी कर ली. शादी करने के बाद उसका यौन शोषण कर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, इस पूरे मामले में विश्व हिंदू परिषद ने आवाज उठाई और लड़की के परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया है. हालांकि बाद में मृतका की मां और उसके सौतेले पिता ने शव को ले लिया. फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले को लव जिहाद होने से इनकार कर रही है और घरेलू कलह का मामला बताकर अपना पल्ला झाड़ रही है.

दरअसल, जानकारी के मुताबिक, मामला बदायूं के थाना सिविल लाइन क्षेत्र का है. आरोपी का नाम आसिफ उर्फ बाबा उर्फ राजकुमार है. बदायूं के लोटनपुरा मोहल्ले की रहने वाली नेहा नाम की लड़की को आसिफ नाम के लड़के ने राजकुमार नाम रखकर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. उसके बाद वह लड़की को बहला-फुसलाकर ले गया और उससे शादी कर ली.

उसका उस लड़के से झगड़ा होने लगा
जब लड़की को पता लगा की राजकुमार एक मुस्लिम लड़का है तो उसका उस लड़के से झगड़ा होने लगा. और नेहा कहने लगी आखिर उसने इतनी बड़ी बात को उसने क्यों छुपाया. जिस पर आसिफ ने नेहा का यौन शोषण करने के बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और शव को मीरा सराय गांव में फेंक दिया. आसिफ ने लड़की के भाई को फंसाने के लिए उसका नाम ले लिया कि लड़की का भाई फंस जाएगा वो बच निकलेगा. जब पुलिस को इस मामले की जानकारी हुई तो उसने तहकीकात की और आरोपी आसिफ उर्फ बाबा उर्फ राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया.
उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया


पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. उसने कहा उसने हिंदू नाम रखकर नेहा को प्रेमजाल में फंसा कर उससे शादी कर ली. जबकि मैं मुस्लिम हूं और मेरी शादी 5 साल पहले ही हो चुकी है. जब उसकी मुस्लिम पत्नी को पता चला तो वो मायके चली गई. इस पूरे मामले में आसिफ को गिरफ्तार कर लिया है और नेहा की हत्या करने के आरोप में पुलिस उसे जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है. वहीं, लड़की के भाई शव लेने से इंकार कर दिया है. ऐसे में लड़की के सौतेले पिता ने उसका शव लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज