Assembly Banner 2021

VIDEO: जब मंत्री मौर्य कर रहे थे काम की बात, तो सोने और फोन में बिजी थे कई अधिकारी

योगी सरकार में श्रम मंत्री और बदायूं जिले के प्रभारी मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या की मीटिंग में कुछ अधिकारी सोते हुए दिखे तो कुछ अपने मोबाइल में वॉट्सएप चलने में लगे थे.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार अपने 100 दिनों के काम को दिखा रही है. वही योगी सरकार में श्रम मंत्री और बदायूं जिले के प्रभारी मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की मीटिंग में कुछ अधिकारी सोते हुए दिखे तो कुछ अपने मोबाइल में वॉट्सएप चलने में लगे थे.

स्वामी प्रसाद मौर्य मीटिंग में सरकार के कामों के बारे में बता रहे थे. वहीं मीटिंग में मौजूद अधिकारियों का मंत्री की बातों पर कोई ध्यान नहीं था. कोई अधिकारी सोने में मस्त था तो कोई सोशल मीडिया पर. ना किसी को मंत्री का डर था और ना किसी को डीएम का डर.

जब इस बारे में स्वामी प्रसाद से पूछा गया कि आपकी मीटिंग में कुछ लोग सो रहे थे और कुछ मोबाइल चलाने में मस्त थे तो उन्होंने कहा कि मैंने देखा नहीं, मेरी नजर से वो लोग बच गए. लेकिन आप इस वीडियो को डीएम को जरूर दे देना. जिससे उनके खिलाफ लापरवाही के लिए कार्रवाई की जा सके.



बता दें, ऐसा ही एक मामला बिहार में देखने को मिला. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नशाबंदी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के दौरान कई अधिकारी सीएम के संबोधन को सुनने की बजाय कैंडी क्रश सागा और पीएम की अमेरिका यात्रा से जुड़ी तस्वीरों को देख रहे थे. इस मौके पर राज्य के डीजीपी पी के ठाकुर समेत कई सीनियर आईपीएस अधिकारी भी मौजूद थे. इस दौरान मीडिया के कैमरे ने आईपीएस अफसरों की इस करतूत को पकड़ा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज