Assembly Banner 2021

...जब पिता के पास पहुंच गया बेटी के रेप का एमएमएस

Photo : News18

Photo : News18

बदायूं में 15 साल की किशोरी के साथ गांव के ही एक युवक ने बलात्कार कर उसकी अश्लील वीडियो बना ली. आरोपी युवक वीडियो वायरल करने का दबाव बनाकर पिछले दो महीने से किशोरी का रेप करता रहा.

  • Share this:
बदायूं में 15 साल की किशोरी के साथ गांव के ही एक युवक ने बलात्कार कर उसकी अश्लील वीडियो बना ली. आरोपी युवक वीडियो वायरल करने का दबाव बनाकर पिछले दो महीने से किशोरी का रेप करता रहा. लेकिन जब वीडियो गांव में कई लोगों के पास पहुंच गया तब पीड़िता के पिता को घटना का पता चला.

पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है. वहीं एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया है.

सहसवान कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 15 साल की किशोरी से गांव का ही एक युवक लगातार बलात्कार किया. उसने मौका पाकर पहले लड़की का एमएमएस बनाया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा. जब पीड़िता का वीडियो गांव के कई लोगों के पास पहुंच गया तो पीड़िता के पिता ने कोतवाली सहसवान में आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया.



पीड़िता के पिता ने बताया कि रोजे वाले दिन जब घर में कोई नहीं था तो आरोपी युवक घर में घुस आया और तमंचे के बल पर उनकी बेटी के साथ बलात्कार किया. उन्होंने कहा कि जब से यह मामला पता चला है उनकी ईद की खुशियां बर्बाद हो गईं और उनकी बेटी भी दिमागी तौर से ठीक नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज