लाइव टीवी

लापता किशोर का जंगल में मिला शव, हत्‍या की आशंका

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 9, 2018, 12:24 PM IST

ये पूरा मामला थाना अलापुर क्षेत्र के ककराला के वार्ड नंबर 23 का है. यहां के निवासी पंद्रह वर्षीय मुतजीम पिछले छह दिनों से लापता था.

  • Share this:
यूपी के बदायूं जिले में पिछले छह दिनों से लापता एक किशोर का शव जंगल से बरामद किया गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मृतक किशोर के परिजनों ने इस संबंंध में  पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

ये पूरा मामला थाना अलापुर क्षेत्र के ककराला के वार्ड नंबर 23 का है. यहां के निवासी पंद्रह वर्षीय मुतजीम पिछले छह दिनों से लापता था. इस बाबत किशोर के परिजनों ने बताया कि मुतजीम अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकिल से गया था. रास्‍ते में मोटर साइकिल में पेट्रोल खत्‍म हो गया तो उसने कस्‍बे के रहने बाले निजाकत की मोटर साइकिल से पेट्रोल निकाला, जिसे उसने देख लिया. पेट्रोल निकालते देख निजाकत ने अपने बेटे तबरेक को बुला लिया फिर दोनों ने मुतजिम की जमकर पिटाई की.

परिजनों का आरोप है कि इस दौरान ही उनके बेटे की मौके पर  मौत हो गई. मरने के बाद निजाकत ने अपने बेटे और उसके दोस्तों के साथ मिलकर मुतजिम के शव को जंगल में फेंक दिया. छह दिनों बाद ग्रामीणों द्धारा सूचना देने पर परिजन पहुंचे और शव को पहचान कर पुलिस को सूचना दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. एसएसपी ने बताया कि शव के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें: भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का बयान, ‘भगवान का प्रसाद समझ कर पैदा करें बच्‍चे’ 

यह भी पढ़ें: आरक्षण को लेकर मराठा समूहों का महाराष्ट्र बंद आज, पुणे में नहीं खुलेंगे स्कूल कॉलेज 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बदायूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2018, 9:46 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर