निकाय चुनावः प्रशासन ने कसी कमर, कल होनी है मतों की गिनती

सूबे में तीन चरणों में संपन्न हुए नगर निकाय चुनाव की मतगणना के लिए प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं. 1 दिसम्बर को बदायूं जिले के 7 नगर पालिका और 13 नगर पंचायतों की मतगणना के लिए प्रशासन ने 6 स्थान चयनित किए गए हैं. इसमे जिसमें बदायूं, दातागंज, बिसौली, बिल्सी, सहसवान, उझानी शामिल हैं.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: November 30, 2017, 10:15 AM IST
निकाय चुनावः प्रशासन ने कसी कमर, कल होनी है मतों की गिनती
Badaun: जिला प्रशासन ने मतगणना के लिए पूरी की तैयारी
ETV UP/Uttarakhand
Updated: November 30, 2017, 10:15 AM IST
सूबे में तीन चरणों में संपन्न हुए नगर निकाय चुनाव की मतगणना के लिए प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं.  1 दिसम्बर को बदायूं जिले के 7 नगर पालिका और 13 नगर पंचायतों की मतगणना के लिए प्रशासन ने 6 स्थान चयनित किए गए हैं. इसमे जिसमें बदायूं, दातागंज, बिसौली, बिल्सी, सहसवान, उझानी शामिल हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक बदायूं जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह और एसएसपी ने बुधवार को मंडी समिति में मतगणना की तैयारियों का जायजा लिया. मतगणना स्थलों पर मोबाइल फोनों का उपयोग पूरी तरह से प्रतिबंध किया गया है और प्रत्याशियों को विजय जूलूस निकालने से भी प्रतिबंधित किया गया है.

शांतिपूर्ण मतगणना संपन्न कराने के लिए जिला प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से मतगणना स्थलों पर पुलिस के व्यापक इंतजाम किए है, जहां मतगणना स्थल के अंदर व बाहर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की जाएगी. वहीं, जिले के संवेदनशील स्थानों पर पुलिस की अतिरिक्त तैनाती की जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बदायूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2017, 10:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...