Assembly Banner 2021

निकाय चुनावः प्रशासन ने कसी कमर, कल होनी है मतों की गिनती

Badaun: जिला प्रशासन ने मतगणना के लिए पूरी की तैयारी

Badaun: जिला प्रशासन ने मतगणना के लिए पूरी की तैयारी

सूबे में तीन चरणों में संपन्न हुए नगर निकाय चुनाव की मतगणना के लिए प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं. 1 दिसम्बर को बदायूं जिले के 7 नगर पालिका और 13 नगर पंचायतों की मतगणना के लिए प्रशासन ने 6 स्थान चयनित किए गए हैं. इसमे जिसमें बदायूं, दातागंज, बिसौली, बिल्सी, सहसवान, उझानी शामिल हैं.

  • Share this:
सूबे में तीन चरणों में संपन्न हुए नगर निकाय चुनाव की मतगणना के लिए प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं.  1 दिसम्बर को बदायूं जिले के 7 नगर पालिका और 13 नगर पंचायतों की मतगणना के लिए प्रशासन ने 6 स्थान चयनित किए गए हैं. इसमे जिसमें बदायूं, दातागंज, बिसौली, बिल्सी, सहसवान, उझानी शामिल हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक बदायूं जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह और एसएसपी ने बुधवार को मंडी समिति में मतगणना की तैयारियों का जायजा लिया. मतगणना स्थलों पर मोबाइल फोनों का उपयोग पूरी तरह से प्रतिबंध किया गया है और प्रत्याशियों को विजय जूलूस निकालने से भी प्रतिबंधित किया गया है.

शांतिपूर्ण मतगणना संपन्न कराने के लिए जिला प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से मतगणना स्थलों पर पुलिस के व्यापक इंतजाम किए है, जहां मतगणना स्थल के अंदर व बाहर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की जाएगी. वहीं, जिले के संवेदनशील स्थानों पर पुलिस की अतिरिक्त तैनाती की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज