Home /News /uttar-pradesh /

muslim society demonstrated against samajwadi party and akhilesh yadav in badaun upns

मुस्लिमों के निशाने पर अखिलेश, बदायूं में विरोध प्रदर्शन कर लोगों ने कहा- नई सपा हुई हवा

सैदपुर बिसौली विधानसभा क्षेत्र में आता है और 2022 विधानसभा चुनाव में यहां से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी विधानसभा चुनाव जीते हैं.

सैदपुर बिसौली विधानसभा क्षेत्र में आता है और 2022 विधानसभा चुनाव में यहां से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी विधानसभा चुनाव जीते हैं.

मुस्लिम नेता अनवर अली खान का कहना है कि मुस्लिम नेता आजम खान और शहजिल इस्लाम का उत्पीड़न समाजवादी पार्टी के नेता चुपचाप देखते रहे और उनके उत्पीड़न के खिलाफ किसी ने भी उनका साथ नहीं दिया. साथ ही आजम खान की पार्टी में लगातार अनदेखी की जा रही है. जिसकी वजह से आजम खान इतने लंबे समय से जेल में बंद है.

अधिक पढ़ें ...

बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के सैदपुर कस्बे में इन दिनों मुस्लिम समाज के लोग समाजवादी पार्टी से नाराज नजर आ रहे हैं. जुमे की नमाज के बाद मुस्लिम समाज के लोगों ने सपा के विरोध में प्रदर्शन किया और नारेबाजी भी की उनका कहना था कि भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. मुस्लिमों का सपा के खिलाफ यह प्रदर्शन इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. बता दें कि सैदपुर बिसौली विधानसभा क्षेत्र में आता है और 2022 विधानसभा चुनाव में यहां से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी विधानसभा चुनाव जीते हैं.

दरअसल, जिले के सैदपुर कस्बे में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद मुस्लिम समाज के कई लोगों ने समाजवादी पार्टी के विरोध में प्रदर्शन किया और नारेबाजी की इस दौरान उनके निशाने पर सपा मुखिया अखिलेश यादव थे. मुस्लिम नेता अनवर खान के नेतृत्व में मुस्लिम समाज के लोगों ने यह प्रदर्शन किया इनके हाथों में नई सपा हुई हवा लिखी हुई बैनर थे. उनका कहना है कि समाजवादी पार्टी मुसलमानों का वोट तो ले लेती है, लेकिन उनके ऊपर जब कोई समस्या आती है तो सपा के नेता मौन साध जाते हैं. इसके चलते मुसलमानों को नई सपा से सावधान रहने की जरूरत है.

लखीमपुर में तबादला रुकवाने के लिए शिक्षकों ने छात्राओं को बनाया बंधक, FIR दर्ज

मुस्लिम नेता अनवर अली खान का कहना है कि आजम खान और शहजिल इस्लाम का उत्पीड़न समाजवादी पार्टी के नेता चुपचाप देखते रहे और उनके उत्पीड़न के खिलाफ किसी ने भी उनका साथ नहीं दिया. साथ ही आजम खान की पार्टी में लगातार अनदेखी की जा रही है. जिसकी वजह से आजम खान इतने लंबे समय से जेल में बंद है. प्रदर्शन में शामिल होने वाले मुस्लिमों का कहना था कि मुस्लिमों की सुनवाई कहीं नहीं हो रही है. लगातार उनका उत्पीड़न किया जा रहा है. समाजवादी पार्टी के नेता यह सब मूकदर्शक बने देख रहे हैं और इसके खिलाफ आवाज नहीं उठाई जा रही है.

Tags: Akhilesh yadav, Azam Khan, Badaun news, Badaun police, Samajwadi Party समाजवादी पार्टी, Shivpal singh yadav, UP politics, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर