बदायूं: मामूली विवाद में पड़ोसियों ने मां-बेटे को पीटा, मौत

यह पूरा मामला कोतवाली दातागंज क्षेत्र के गांव धरेली का है.यहां के रहने वाले सोनू का पड़ोसियों से मामूली बात को लेकर झगड़ा हो गया था. इसके बाद पड़ोसियों ने मां और बेटे पर हमला कर दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 31, 2018, 1:34 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 31, 2018, 1:34 PM IST
यूपी के बदायूं में मामूली विवाद में पड़ोसियों ने मां-बेटे की लाठी-डंडो से पिटाई कर दी. इस दौरान मां की मौत हो गई. महिला की मौत से गुस्‍साए परिजनों और स्‍थानीय लोगों ने महिला के शव को थाने में रखकर हंगामा कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है.

यह पूरा मामला कोतवाली दातागंज क्षेत्र के गांव धरेली का है.यहां के रहने वाले सोनू का दबंग पड़ोसियों से मामूली बात को लेकर झगड़ा हो गया था. दबंगों ने सोनू पर लाठी- डंडों से वार कर दिया. सोनू को पिटता देख मां ने बचाने की कोशिश की तो पड़ोसियों ने मां की भी पिटाई कर दी. पिटाई में मां गंभीर रूप से घायल हो गईं.

स्‍थानीय लोगों की सूचना सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को सीएससी में इलाज के लिए भेजा, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बरेली  रेफर कर दिया गया. यहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. महिला की मौत से गुस्साए परिजनों ने महिला का शव कोतवाली दातागंज के सामने रखकर हंगामा कर दिया,  तब पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने कहा, मामले की सुनवाई का नंबर आने तक चूहे खा जाते हैं जब्त की गईं दवाएं

यह भी पढ़ें: यूपी के 'निरहुआ' नहीं बनना चाहते थे एक्टर, भोजपुरी सिनेमा में ऐसे खुली किस्मत 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर