लाइव टीवी
Elec-widget

जेल में बंद कुख्यात चंदन सिंह ने चिट्ठी भेज डॉक्टर से मांगी 20 लाख की रंगदारी

ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 7, 2017, 12:31 PM IST

उत्तर प्रदेश के बदायूं जेल में बंद कुख्यात चंदन सिंह ने शहर के नामी डॉक्टर को चिट्ठी भेजकर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बदायूं जेल में बंद कुख्यात चंदन सिंह ने शहर के नामी डॉक्टर को चिट्ठी भेजकर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है. जबकि पैसा नहीं देने पर डॉक्टर को परिवार समेत हत्या की धमकी दी है. बता दें, पिछले 15 दिनों में चंदन सिंह के नाम की रंगदारी का दूसरा लेटर डॉक्टर को मिला है. पुलिस ने पीड़ित डॉक्टर की तहरीर पर केस दर्ज जांच शुरू कर दी है.

मामला कैंट थाना के मोहद्दीपुर इलाके का है. जहां टाइमनियर अस्पताल के संचालक डॉक्टर शशिकांत राय को कुख्यात चंदन सिंह के नाम का रंगदारी की चिट्ठी मिली. चिट्ठी में बदमाश ने खुद को बदायूं जेल में बंद चंदन सिंह बताते हुए डॉक्टर से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी. चिट्ठी में लिखा कि अगर पैसा नहीं दिया तो डॉक्टर की परिवार समेत हत्या कर दी जाएगी. फिलहाल कैंट पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. साथ ही रंगदारी के लेटर की जांच कराई जा रही है.

पीड़ित डॉक्टर शशिकांत दीक्षित ने बताया कि पिछले महीने 21 जून को बदायूं जेल से एक चिट्ठी आई थी, जिसे डाकिया लेकर आया था. उस चिट्ठी पर भेजने वाले का नाम चंदन सिंह लिखा था. चंदन सिंह एक माफिया नाम है इसलिए मैंने डाकिया से कहा इस चिट्ठी को रिवर्स कर दो, बता देना डॉक्टर साहब नहीं मिले. वो चिट्ठी वापस चली गई. डॉक्टर ने बताया कि इसके बाद आज फिर एक चिट्ठी आई जिस पर सोनू सिंह लिखा था. आज मैंने चिट्ठी रिसीव की तो उस में लिखा था कि डॉक्टर साहब अगर आपने 20 लाख रुपये बदायूं जेल नहीं भिजवाए तो एक हफ्ते के अंदर आपको और आपके परिवार को मार दिया जाएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बदायूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 7, 2017, 12:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...