बदायूं: पत्नी की करने गया था हत्या, बुजुर्ग ससुर पर डाल दिया तेजाब
Badaun News in Hindi

बदायूं: पत्नी की करने गया था हत्या, बुजुर्ग ससुर पर डाल दिया तेजाब
अस्पताल में इलाज के दौरान ससुर की मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी दामाद फरार हो गया. (Demo Pic)

वजाहत रात में अपनी पत्नी के ऊपर तेजाब डालने अपने ससुर के घर पहुंच गया. लेकिन रात में पत्नी को पहचान नहीं पाया और उसने धोखे से पत्नी समझते हुए अपने ससुर पर तेजाब डाल दिया.

  • Share this:
जिसके हाथों में बेटी का हाथ दिया, उसी दामाद ने तेजाब से हमला कर अपने ससुर की जान ले ली. रात में सोते समय दामाद अपनी पत्नी पर तेजाब डालने गया था. लेकिन पहचान न होने पर ससुर के ऊपर धोखे से दामाद ने तेजाब डाल दिया. जिससे ससुर बहुत बुरी तरह झुलस गया. जिला अस्पताल में इलाज के दौरान ससुर की मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी दामाद फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

पत्नी से नाराज चल रहा था
मामला बदायूं जनपद के जरीफनगर थाना क्षेत्र के बागवाला गांव का है. शुक्रवार की रात दामाद वजाहत ने अपने बुजुर्ग ससुर पर तेजाब डालकर उनकी हत्या कर दी. मृतक की बेटी तश्किम द्वारा जीवनयापन खर्चे का मुकद्दमा किया गया था. जिस कारण वो पत्नी से नाराज चल रहा था. इसी नाराजगी को लेकर वजाहत रात में अपनी पत्नी के ऊपर तेजाब डालने अपने ससुर के घर पहुंच गया. लेकिन रात में पत्नी को पहचान नहीं पाया और उसने धोखे से पत्नी समझते हुए अपने ससुर पर तेजाब डाल दिया. तेजाब पड़ते ही बुजुर्ग मुस्ताक चीखने लगा. मुस्ताक की चीख सुनकर घरवाले जाग गए. वहीं दामाद वजाहत मौके से फरार हो गया.

मृतक मुस्ताक की बेटी तश्किम ने बताया कि उसके अब्बू पर उसके शौहर वजाहत ने तेज डाल दिया. जब तक उसे कोई पकड़ता वो फरार हो गया. तेजाब की वजह से अब्बू बुरी तरह से झुलस गए थे. उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.




पत्नी पर तेजाब डालने आया था


इस मामले में जिले के एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी का कहना है कि एक बुजुर्ग को एसिड से जली हुई अवस्था में अस्पताल लाया गया था, जिनकी मौत हो गई है. अब तक की जांच में पता चला है कि मृतक की बेटी और दामाद के बीच परिवार न्यायालय में मुकदमा चल रहा था. हाल ही में दामाद पर 42 हजार हर्जाना वसूला गया था. जिससे वह नाराज था और दुश्मनी मानने लगा था. वह अपनी पत्नी पर तेजाब डालने आया था लेकिन तेजाब उसके ससुर पर आ गया और उसकी मौत हो गई. इस मामले में मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक टीम रवाना की गई है.

(रिपोर्ट- चितरंजन सिंह)

ये भी पढ़ें..

रामपुर: 2 बोरा देसी बम बरामद, क्रिकेट की बॉल से है बड़ा साइज

महीने में 30 आम खाने की थी इजाजत, लालू ने 10 दिन में ही पूरा किया कोटा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading