Home /News /uttar-pradesh /

omg two bulls fighting on the road samosa jalebi shop destroyed viral content in badaun upns

बदायूं में सड़क पर ही भिड़ गए दो सांड़, धुआं-धुआं हुई समोसा-जलेबी की दुकान

Badaun Viral News: बदायूं के रजी चौक पर दो सांड़ों के बीच आपसी लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा है.

Badaun Viral News: बदायूं के रजी चौक पर दो सांड़ों के बीच आपसी लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा है.

Bull Fight Viral Video: उत्तर प्रदेश में आवारा पशुओं की समस्या इतनी बढ़ चुकी है कि आए दिन कई जगहों से ऐसी खबरें आती रहती हैं. प्रदेश की सरकार ने सड़क पर आवारा घूमने वाले पशुओं से निपटने के लिए अब नसबंदी अभियान चलाने की योजना बनाई है, लेकिन आज बदायूं में जिस तरह दो सांड़ों के बीच लड़ाई हुई, उससे इस योजना को जल्द से जल्द जमीन पर उतारने के बारे में सरकार को सोचना होगा. बदायूं में दो सांड़ों के बीच की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में दो सांड़ों की लड़ाई से इलाके में हड़कंप मचा गया. कोतवाली सदर क्षेत्र के रजी चौक पर दो सांड़ों की लड़ाई हो गई, जिसमें दोनों तरफ रोड जाम हो गया. दोनों सांड़ लड़ते हुए हरिराम की समोसे और जलेबी की दुकान की तरफ आ गये और दुकान को तहस-नहस कर दिया तथा बाइक स्कूटी कई गाड़ियों को तोड़ दिया. रजी चौक पर आधे घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही. इस हंगामेदार वाकये का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर खड़े राहगीर गुत्थम-गुत्था कर रहे सांड़ों को डंडा मारकर अलग करने का प्रयास कर रहे हैं. लेकिन बिगड़ैल पशु पर किसी की नहीं चल रही. फिलहाल दो सांड़ों की लड़ाई में दुकानदार और स्कूटी और बाइक मालिकों का हजारों का नुकसान हुआ है. वहीं इस दौरान रजी चौक पर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा.

सांड़ की लड़ाई से ट्रैफिक जाम

सांड़ों की लड़ाई के दौरान रजी चौक और आसपास के इलाके का ट्रैफिक पूरी तरह बाधित हो गया. वाहन चालकों के अलावा पैदल आने-जाने वाले लोग भी सड़क छोड़कर खड़े हो गए. काफी देर तक चली सांड़ों की लड़ाई से सड़क किनारे खड़ी एक स्कूटी और बाइक क्षतिग्रस्त हो गई.

UP: मदरसा शिक्षक बनने के लिए अब पास करना होगा एग्जाम, TET की तर्ज पर लागू होगी MTET

यूपी में आवारा पशु बड़ी समस्या

बता दें कि उत्तर प्रदेश में आवारा पशुओं की समस्या से निपटने के लिए योगी सरकार ने अब सड़क पर बेसहारा घूमने वाले सांड़ों की नसबंदी अभियान चलाने की योजना तैयार की है. इस संबंध में बड़े स्तर पर अभियान चलाने की तैयारी है. प्रदेश के सभी जिलों में सड़क पर घूमने वाले सांडों की गिनती की जिम्‍मेदारी प्रमुख सचिव (पशुपालन) को सौंपी गई है. दरअसल, एक अध्ययन के अनुसार सड़क पर घूम रहे सांड़ और गायों से जन्म ले रहे बछड़े-बछिया से नस्ल में गिरावट आ रही है और गोवंश की संख्या भी बेतहाशा बढ़ोतरी हो रही है. इस स्थिति से जनता को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

Tags: Badaun news, Badaun police, Bull Attack, CM Yogi, Most viral video, UP news, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर