होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /बदायूं: चेकिंग के दौरान पुलिस और पब्लिक में झड़प और पथराव, कई लोगों को आई चोटें

बदायूं: चेकिंग के दौरान पुलिस और पब्लिक में झड़प और पथराव, कई लोगों को आई चोटें

Badaun News: चेकिंग के विरोध में पुलिस और पब्लिक में झड़प

Badaun News: चेकिंग के विरोध में पुलिस और पब्लिक में झड़प

Badaun News: पूरा मामला अलापुर थाना क्षेत्र के कस्बा ककराला का है, जहां शुक्रवार शाम को करीब 7 बजे सीओ दातागंज और अलापु ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान के विरोध में जमकर हुआ बवाल
बाइक चेकिंग से नाराज शख्स ने अपने लोगों के साथ लगाया जाम

बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं में पुलिस द्वारा चेकिंग और पैदल गश्त के दौरान एक व्यक्ति की गाड़ी चेक करना महंगा पड़ गया. बाइक चेकिंग के विरोध में व्यक्ति नें अपनें लोगों के साथ मिलकर जाम लगा दिया। जाम खुलवाने गयी पुलिस पर लोगों नें पथराव कर दिया जिसमें कई लोग़ घायल हो गए. वहीं पुलिस द्वारा उग्र होती भीड़ को खदेड़ने के लिए लाठी चार्ज करना पढ़ा. घटना के वाद एसएसपी द्वारा पीएसी और कई थाने की पुलिस फोर्स सहित एसपी सिटी को मौके पर तैनात किया गया है.

दरअसल, पूरा मामला अलापुर थाना क्षेत्र के कस्बा ककराला का है, जहां शुक्रवार शाम को करीब 7 बजे सीओ दातागंज और अलापुर थाना अध्यक्ष अपनी पुलिस टीम के साथ पैदल गश्त कर वाहन चेकिंग कर रहे थे. इसी दौरान कस्बा ककराला के रहने बाले व्यक्ति की पुलिस टीम नें बाइक रोकी और कागजात मांगे। पुलिस द्वारा बाइक चेकिंग करने से वह नाराज हो गया और कस्बे के अन्य लोगों को एकत्र कर लाया और रोड जाम कर चेकिंग का विरोध करने लगा. इस दौरान पुलिस और भीड़ के बीच कहासुनी हो गयी. जिससे बौखलाए लोगों नें पुलिस फोर्स पर पथराव शुरू कर दिया. पुलिस टीम को बेकाबू भीड़ को खदेड़ने के लिए लाठी चार्ज करना पड़ा.

मामले तीन को लिया गया हिरासत में
मौके पर पहुचे एसएसपी ओपी सिंह नें घटना की जानकारी ली और ककराला कस्बे में पैदल मार्च निकाला. एसएसपी ओपी सिंह नें बताया कि पूरे मामले में अभी तक तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है और वीडियो फोटेज के आधार पर अन्य लोगों की तलाश की जा रही है. जल्द घटना में शामिल अन्य अरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा और मामले में कठोर कार्रवाई की जायेगी. इस मामले में एक ड्रग माफिया का नाम आरहा है, उसे छोड़ा नहीं जाएगा.

Tags: Badaun news, Badaun police

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें