लाइव टीवी

एक बार फिर चर्चा में बदायूं पुलिस, राहगीरों पर AK-47 तानकर वाहनों की चेकिंग

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 2, 2019, 2:35 PM IST
एक बार फिर चर्चा में बदायूं पुलिस, राहगीरों पर AK-47 तानकर वाहनों की चेकिंग
एक बार फिर चर्चा में बदायूं पुलिस

बता दें कि इससे पहले 24 जून को वजीरगंज थाने बगरेन चौकी इंचार्ज राहुल कुमार सिसोदिया का एक वीडियो जमकर वायरल हो हुआ था, जिसमें चौकी इंचार्ज राहगीरों को पिस्टल तान कर तलाशी लेते नज़र आ रहे थे.

  • Share this:
बदायूं. उत्तर प्रदेश पुलिस गुंडों व अपराधियों के साथ-साथ सीधे-साधे राहगीरों को भी रायफल का खौफ दिखाने लगी है. जहां राह चलते बाइक सवार लोगों को बीच रास्ते में रायफल के साये में उनकी तलाशी ली जा रही है. ताजा मामला शनिवार को सामने आया जब एसएसपी के निर्देश पर मूसाझाग के थानेदार ललित भाटी अपने हमराहियों के साथ वाहनों की चेकिंग करते नजर आए. वहीं साथी पुलिसकर्मी वाहनों की चेकिंग के दौरान राहगीरों पर रायफल तान रखी हैं.

बता दें कि इससे पहले 24 जून को वजीरगंज थाने बगरेन चौकी इंचार्ज राहुल कुमार सिसोदिया का एक वीडियो जमकर वायरल हो हुआ था, जिसमें चौकी इंचार्ज राहगीरों को पिस्टल तान कर तलाशी लेते नज़र आ रहे थे. उस वक्त वाहन चेकिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

पिस्तौल के साये में वाहनों की चेकिंग
पिस्तौल के साये में वाहनों की चेकिंग


दरअसल दूर से बाइक सवार को आते देख सिपाही राइफल दिखाकर उन्हें रुकने का इशारा करते, जबकि इसके बाद उनकी तलाशी ली जा रही थी. पूरे मामले का किसी ने वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया. पुलिस की इस कार्रवाई से राहगीर दहशत में आ गए. लोगों का कहना है कि जनता में इस तरह का भय बनाना पुलिस के लिए ठीक नहीं है. यात्रियों या राहगीरों को धमकाना ठीक नहीं है.

ये भी पढ़ें:

 मायावती के लिए अब एक सपना होगा सीएम बनना: BJP विधायक

UP: योगी सरकार ने बदले 14 जिलों के बेसिक शिक्षा अधिकारी, ये रही लिस्ट
Loading...

डेंगू की चपेट में रामनगरी अयोध्या, रोजाना बढ़ते अस्पतालों में मरीज

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बदायूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2019, 2:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...