होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /उत्तर प्रदेश: तीसरी कक्षा की छात्रा को अश्लील वीडियो और फोटो दिखाने वाला प्रिंसिपल गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश: तीसरी कक्षा की छात्रा को अश्लील वीडियो और फोटो दिखाने वाला प्रिंसिपल गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है.

Crime in Uttar Pradesh: पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी प्रधानाचार्य सर्वेश गुप्ता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. व ...अधिक पढ़ें

बदायूं. कक्षा तीसरी की छात्रा को अश्लील वीडियो और फोटो दिखाने के मामले में पुलिस ने आरोपी प्रधानाचार्य को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस मामले में बीएसए ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है. शिक्षक की सेवाएं भी समाप्त करने की बात कही है. अगर स्कूल प्रबंधक कार्रवाई नहीं करता है तो स्कूल की मान्यता भी समाप्त की जाएगी.

बता दें कि बदायूं के कोतवाली सदर क्षेत्र में एक छात्रा को अश्लील फोटो वीडियो दिखाया गया था. जिसकी शिकायत पर सदर कोतवाली पुलिस ने प्रधानाध्यापक पर मुकदमा दर्ज किया था. सदर क्षेत्र सिटी पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल के खिलाफ अश्लीलता व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था. प्रिंसिपल पर आरोप है कि कक्षा तीन की छात्रा को अपने कमरे में ‘बुलाकर उसने मोबाइल में अश्लील वीडियो व फोटो दिखाए. पुलिस ने फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी है.

सदर कोतवाली में दर्ज मुकदमे के मुताबिक घटनाक्रम 15 सितंबर का है. शहर के सम्राट अशोक नगर स्थित सिटी पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल सर्वेश गुप्ता ने वहां पढ़ने वाली कक्षा तीन की छात्रा को अपने रूम में बुलाया. आरोप है कि यहां प्रिंसिपल ने छात्रा को अपने मोबाइल में अश्लील वीडियो व तस्वीरें दिखाईं. छात्रा वहां से घर चली आई. परिवार वालों का कहना है कि छात्रा ने अब उन्हें इस मामले की जानकारी दी तो शनिवार सुबह वे तहरीर लेकर कोतवाली पहुंचे थे. जिसपर एफआईआर दर्ज की गई थी

इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी प्रधानाचार्य सर्वेश गुप्ता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं बीएसए आनंद प्रकाश शर्मा का कहना है प्रधानाचार्य की सेवाओं से हटाया जाएगा. अगर प्रबंधक कार्रवाई नहीं करता है तो स्कूल की मान्यता भी समाप्त कर दी जाएगी.

Tags: Crime News, UP news, UP police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें