अपना शहर चुनें

States

रेप पीड़िता न्याय के लिए काट रही है थाने के चक्कर

बदायूं कोतवाली दातागंज क्षेत्र के गांव में एक किशोरी के साथ गांव के ही दबंग आर्येंद्र ने तमंचे के बल पर दो बार रेप किया. रेप करने के बाद आरोपी, पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दे रहा है.

  • Share this:
बदायूं में एक रेप पीड़िता, आरोपियों से अपनी जान बचाने के लिए पुलिसवालों से गुहार लगा रही है. पुलिस पीड़िता मदद करने के बजाए हर बार उसे ही फटकार कर भगा देती है. फिलहाल इस मामले में पीड़िता ने पुलिस के आला अधिकारियों से भी शिकायत की जिसके उसे कार्रवाई का आश्वासन मिला है.

दरअसल बदायूं कोतवाली दातागंज क्षेत्र के गांव में एक किशोरी के साथ गांव के ही दबंग आर्येंद्र ने तमंचे के बल पर दो बार रेप किया. रेप करने के बाद आरोपी, पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दे रहा है. शिकायत करने पर भी पुलिस उसे उल्टा फटकार देती है और कोई कार्रवाई नहीं करती.

आरोपी युवक पिछले दो महीनों में किशोरी का दो बार रेप कर चुका है. पीड़िता का आरोप है कि वो वह जब भी घर से निकलती है तो यह युवक उसको जबरन खींच कर ले जाने की कोशिश करता है. पीड़िता किसी तरह छिप-छिपा कर किसी तरह बड़े अधिकारियों से मिलने आई है.



पीड़िता के पिता का कहना है कि आरोपी की पुलिस से शिकायत करने पर वह हमें भी मारता है और पुलिस उल्टा हमसे ही कहती है कि ऐसी बातें तो होती रहती हैं. हम उसका शराब में चालान कर जेल भेज देंगे.  पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने पीड़ित किशोरी और उसके परिवार को सुरक्षा का भरोसा दिलाया है. अधिकारियों का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर​ जांच करवा कर मुकदमा दर्ज कराने के आदेश दे दिए गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज