बदायूं में अपहरण कर किशोरी के साथ दो दिनों तक किया दुष्कर्म
Badaun News in Hindi

मामला बदायूं की कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है. कहा जा रहा है कि किशोरी अपने घर में अकेली थी.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक किशोरी के साथ गांव के कुछ युवकों ने दुष्कर्म किया है. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. इसके लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, मामला बदायूं के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है. कहा जा रहा है कि किशोरी अपने घर में अकेली थी. इसी का फायदा उठाकर गांव के दो युवक उसको घर से उठा लिए और मोटरसाइकिल पर बैठा कर गांव से बाहर ले गए. किशोरी ने जब शोर मचाया, तब युवकों ने उसके मुहं में कपड़ा ठूस दिया.

इसके बाद युवक कुंवरगांव थाना स्थित नौरंगाबाद गांव में युवती को ले गए, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया. कहा जा रहा है कि इसी गांव में दो दिनों तक किशोरी के साथ युवकों ने रेप किया. इसके बाद आरोपी युवक पीड़िता को रास्ते में छोड़ कर फरार हो गए.



ये भी पढ़ें- BREAKING NEWS LIVE: CM योगी से मिलने 5 कालिदास मार्ग आवास पहुंचा इंस्पेक्टर सुबोध का परिवार



किसी तरह घर पहुंची पीड़ित किशोरी ने पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. परिजनों ने थाने में तहरीर देकर दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- बुलंदशहर हिंसा: परिवार का दावा- अखलाक लिंचिंग के अहम गवाह थे इंस्पेक्टर सुबोध, इसलिए हुई हत्या

रिपोर्ट- चितरंजन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading