संघमित्रा मौर्य ने लोगों से कहा- मौका मिले किसी दूसरे का वोट भी डाल देना

''अगर कोई न तो यह हर जगह चलता है किसी दूसरे की जगह वोट डाल दिया जाता है. मौका मिले तो आप भी फायदा उठा लेना.''

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 20, 2019, 2:32 PM IST
संघमित्रा मौर्य ने लोगों से कहा- मौका मिले किसी दूसरे का वोट भी डाल देना
संघमित्रा मौर्य का विवादित बयान
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 20, 2019, 2:32 PM IST
बदयूं में भाजपा प्रत्याशी संघमित्रा मौर्य ने फिर एक बार विवादित बयान दिया है. संघमित्रा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अगर आपको फ़र्जी वोट डालने का मौका मिले तो डाल सकते हो. अगर कोई न तो यह हर जगह चलता है किसी दूसरे की जगह वोट डाल दिया जाता है.  मौका मिले तो आप भी फायदा उठा लेना. बात संभालते हुए संघमित्रा ने आगे कहा कि जिसका वोट हो वो ही डाले. अगर वोटर ना मौजूद हो तो चोरी छुपके कोई दूसरा भी उसका वोट डाल सकता है.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी और बदायूं लोकसभा सीट से भाजपा की प्रत्याशी है संघमित्रा मौर्य. ऐसा पहली बार नहीं इससे पहले भी उन्होंने कहा कि, "यदि लोकसभा चुनाव के दौरान आपके बीच में कोई दादागिरी करने आता है, गुंडागर्दी करने आता है तो उससे आप भी मत डरिए क्योंकि उन गुंडों से भी बड़ी गुंडी संघमित्रा मौर्य बन जाएगी. यदि किसी ने आपके मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की तो यह संघमित्रा मौर्य उससे भी बड़ी गुंडी बन जाएगी."



मायावती को जयाप्रदा की नसीहत- 'आजम की आंखें एक्सरे जैसी, नहीं पता आपको कहां-कहां देखेंगे'

इन चुनावों में जहां इस तरह के बयानों को लेकर चुनाव आयोग सख्त है वहीं प्रत्यशी भी अपनी बयानबाजियों से बाज नहीं आ रहे हैं. मायावती, सीएम योगी आदित्यनाथ, आजम खान, मेनका गांधी का नाम इस लिस्ट में शामिल है.

(चितरंजन सिंह की रिपोर्ट)

पाबंदी खत्म होते ही बोले आजम - सरकार का बस चले तो गोलियों से छलनी कर दे मुझे

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...