बदायूं: फंदे से लटका मिला सरकारी ड्राइवर का शव, परिजनों ने SDM पर लगाये गंभीर आरोप

घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था.
घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था.

परिजनों का कहना है कि एसडीएम साहब की सरकारी गाड़ी काफी दिनों से खराब थी. इसी बात से नाराज एसडीएम ड्राइवर से नाराज रहते थे. अंत में तंग आकर ड्राइवर ने खुदकुशी (Suicide) कर ली.

  • Share this:
बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं के दातागंज तहसील में कार्यरत एसडीएम के ड्राइवर का शव उसी के सरकारी आवास में फंदे से लटका हुआ मिला. घटना की जानकारी जब अधिकारियों को मिली, तो हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मृतक के परिजनों एवं पुलिस (Police) को दी गई. परिजनों ने दातागंज एसडीएम पर ड्राइवर के उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

परिजनों का कहना है कि एसडीएम साहब की सरकारी गाड़ी काफी दिनों से खराब थी जिसके चलते वह ड्राइवर को प्रताड़ित कर रहे थे.

पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है. मृतक के परिजन बदायूं शहर में रहते हैं जबकि मृतक रूपेंद्र दातागंज तहसील प्रांगण में बने सरकारी आवास में रह कर एसडीएम साहब की सरकारी गाड़ी चलाया करता था. एसडीएम की गाड़ी काफी दिनों से खराब थी और वर्कशॉप में खड़ी थी. शुक्रवार रात गाड़ी सही करवाकर ड्राइवर तहसील पहुंच गया था.



परिजनों का आरोप है कि बार-बार गाड़ी खराब होने से एसडीएम साहब ड्राइवर से नाराज चल रहे थे. इसी को लेकर ड्राइवर मानसिक तनाव में था.
मृतक ड्राइवर के भाई का आरोप है कि रूपेंद्र पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान था. एसडीएम साहब गाड़ी अक्सर खराब हो जाने को लेकर उसपर नाराज रहते थे. इसी बात से तंग आकर ड्राइवर ने खुदकुशी कर ली.

परिजनों द्वारा घटना में एसडीएम का नाम लेने से पुलिस पूरे मामले पर कुछ भी कहने से बचती नजर आई. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की छानबीन की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज