अपना शहर चुनें

States

प्यार करने की खौफनाक सजा, घर वालों ने कर दी बेटी की हत्या!

बदायूं जिले में हॉरर किलिंग की सनसनीखेज घटना सामने आई. जहां एक लड़की को उसी को घर वालों ने मारकर जला दिया. यह पूरा ममाला कोतवाली बिसौली का है.

  • Share this:
बदायूं जिले में हॉरर किलिंग की सनसनीखेज घटना सामने आई. जहां एक लड़की को उसी को घर वालों ने मारकर जला दिया. यह पूरा ममाला कोतवाली बिसौली का है. कहा जा रहा है कि किशोरी का एक साल से गांव के युवक से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था.दोनों शादी करने की जिद कर रही थे. लाख समझाने के बाद जब वो नहीं मानी तो उसके घर वालों ने इस खतरनाक वारदात को अंजाम दे डाला.

कोतवाली बिसौली पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र के गांव दबतरा में एक युवती की उसके ही घरवालों द्वारा हत्या कर उसके शव को जलाया जा रहा है, मौके पर पुलिस पहुंची तो पुलिस को देखकर उसके परिजन मौके से फरार हो गए. पुलिस ने लड़की के अधजले शव की कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार लड़की का गांव के ही लड़के के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और लड़की के घर वाले इस रिश्ते से सहमत नहीं थे. जिससे यह घटना सामने आई.लोकलाज के नाम पर 20 साल की संगीता मारा गया. लोगों का कहना है कि दो दिन पहले इन बातों से नाराज होकर लड़की अपनी बुआ के यहां चली गई थी . पिता के बुलाने पर रविवार को वापस आई थी उसके बाद यह घटना हो गई.



वहीं पुलिस ने लड़की की मां और प्रेमी को पूछताछ के लिए बुलाया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी कि घटना ऑनर किलिंग की है या फिर लड़की ने आत्महत्या की है. फिलहाल पुलिस लड़की के परिजनों को गिरफ्तार करने के प्रयास कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज