होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /'इंश्योरेंस' का रुपया हड़पने के लिए रची मौत की साजिश, बच्ची को जिंदा जलाया

'इंश्योरेंस' का रुपया हड़पने के लिए रची मौत की साजिश, बच्ची को जिंदा जलाया

फाइल फोटो.

फाइल फोटो.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया ह ...अधिक पढ़ें

    बदायूं में शुक्रवार को चौंका देने वाला मामला सामने आया है. जहां बीमा का रुपया हड़पने के लिए 7 साल की मासूम बच्ची को जिंदा जला दिया गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

    घटना आलापुर थाना क्षेत्र के घर खरखोली गांव की है. बच्ची के नाना ने सौतेली मां और दामाद पर जलाकर जान से मारने का आरोप लगाया है. पुलिस दोनों लोगों से पूछताछ कर रही है. जानकारी के मुताबिक हुकुम सिंह की शादी शादी 8 साल पूर्व आरती से हुई थी. आरती ने की बच्ची तनु को जन्म दिया और उसके बाद बच्चे के जन्म के कुछ दिन बाद आरती की मौत हो गई,इसके बाद हुकुम सिंह ने रिंकी नाम की महिला से 4 साल पूर्व शादी कर ली.

    घायल बच्ची के बाबा राधेश्याम ने बताया कि वह और उसकी नातिन दोनों चारपाई पर सो रहे थे और ऊपर मोमबत्ती जल रही थी अचानक मोमबत्ती गर्म कपड़ों पर गिर गई और जिससे दोनों लोग जल गए यह हादसा हुआ था. जिसमें मैं और मेरी नातिन गंभीर रूप से घायल हुए हैं. वहीं पीड़िता के नाना ने सौतेली मां और अपने दामाद पर जलाने का आरोप लगाया है.

    मामले में एसपी सिटी जितेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि यह प्रथम दृष्टया हादसा है और इसमें जलाने वाली बात कोई भी अभी तक सामने नहीं आ रही है. फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है जो तथ्य निकलकर सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी. वहीं उसके नाना के आरोपों पर जांच की जा रही है. पुलिस ने सौतेली मां और दामाद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस जांच पड़ताल में जुट हई है.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

    ये भी पढ़ें:

    सपा-बसपा 12 जनवरी को कर सकते हैं गठबंधन का ऐलान, बुलाई प्रेस कॉन्फ्रेंस

    लोकसभा चुनाव: यूपी में सवर्ण आरक्षण को भुनाने के लिए BJP ने कसी कमर, बनाया ये प्लान!

    सुर्खियां: IAS बी चंद्रकला के साथ इन नेताओं की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, गठबंधन पर जल्द हो सकता है ऐलान

    मिशन 2019 के बाद हम बनेंगे किंगमेकर, मुलायम सिंह यादव को देंगे प्रसपा का टिकट: शिवपाल

     

     

    Tags: Badaun news, Up crime news, UP police, Uttar pradesh news, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें