बहन ने मर्जी से की शादी तो नाराज भाई ने मां को मार दी गोली
Badaun News in Hindi

हकीम शाह अपने चार बेटों के साथ दिल्ली में सब्जी व फल का कारोबार करते हैं. उनकी तीसरे नंबर की बेटी सोनम का 25 नवंबर को संभल जिले के थाना हयातनगर के गांव मऊभूड़ निवासी नईम पुत्र इसरार से शादी हुई थी.

  • Share this:
बदायूं में एक बेटे ने रिश्ते की सारी मर्यादा को तार-तार करते हुए अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी. दरअसल हत्यारोपी की बहन ने अपनी मर्जी से शादी कर ली थी, जिसकी जानकारी मां ने बेटे को नहीं दी थी. इस बात से नाराज बेटे का मां से बहन की शादी को लेकर कहासुनी होने लगी. इसी दौरान आक्रोशित बेटे ने मां की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर हत्यारोपी बेटा फरार हो गया. घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है और आरोपी की तलाश कर रही है.

यह घटना जिले के थाना इस्लामनगर में चन्दौसी रोड स्थित नई बस्ती की है. मोहल्ला निवासी हकीम शाह अपने चार बेटों के साथ दिल्ली में सब्जी व फल का कारोबार करता है. उनकी तीसरे नंबर की बेटी सोनम का 25 नवंबर को संभल जिले के थाना हयातनगर के गांव मऊभूड़ निवासी नईम पुत्र इसरार से शादी हुई थी. हालांकि भाइयों के साथ-साथ पिता भी इस शादी के लिए राजी नहीं थे, लेकिन बेटी की जिद पर मां नूरजहां ने उसकी शादी इसरार से करा दी.

शादी में पिता तो शामिल हुआ, लेकिन भाइयों को इसकी भनक तक नहीं लगी. दो दिन पहले दिल्ली से दोनों भाई घर आए. सोमवार को सबसे बड़े बेटे इकबाल का मां से बहन की शादी को लेकर कहासुनी हो गई. कहासुनी इतनी बढ़ गई कि इकबाल ने मां नूरजहां की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात के बाद जब मौके पर लोग पहुंचे, तब तक बेटा फरार हो चुका था.



वहीं इस घटना के बारे में एसपी देहात का कहना है कि मृतका नूरजहां की उसके बेटे ने गोली मारकर हत्या कर दी. मृतका के पति और बेटे दिल्ली में मजदूर करते हैं. नूरजहां की मां ने अपने बेटों की मर्जी के बिना सोनम का प्रेम-विवाह करवा दिया. विवाद बढ़ने पर गुस्साए बड़े बेटे इकबाल ने अपनी मां की गोली मार कर हत्या कर दी. मृतका के पति की तहरीर पर बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. (रिपोर्ट-चितरंजन सिंह)
ये भी पढ़ें: पटना : पेंशन का हिस्सा नहीं मिला तो बेटे ने मां-बाप की कर दी गोली मारकर हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading