लाइव टीवी

बदायूं में अलग-अलग सड़क हादसों में छह लोगों की मौत, 36 घायल

भाषा
Updated: October 31, 2019, 5:35 AM IST
बदायूं में अलग-अलग सड़क हादसों में छह लोगों की मौत, 36 घायल
अलग-अलग सड़क हादसों में छह लोगों की मौत हुई हैं.

जिले में बीते 24 घंटे में हुए अलग-अलग सड़क हादसों (Road Accidents) में छह लोगों की मौत हो हुई है. वहीं तीन दर्जन से अधिक लोग घायल (injured ) हुये हैं. सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

  • Share this:
बदायूं. बदायूं (Badaun) जिले में बीते 24 घंटे में हुए अलग-अलग सड़क हादसों (Road Accidents) में एक ग्राम प्रधान समेत छह लोगों की मौत हो गई और तीन दर्जन से अधिक लोग घायल (injured ) हुो गये. पुलिस ने बुधवार को बताया कि थाना वजीरगंज क्षेत्र के बदायूं-मुरादाबाद मार्ग (Badaun-Moradabad Road) पर बीती देर रात बाइक एवं अज्ञात वाहन की टक्कर में बाइक सवार ग्राम प्रधान की दर्दनाक मौत हो गई.

पुलिस के अनुसार ग्राम ब्योली के प्रधान अभिषेक प्रताप सिंह बीती देर रात बिसौली से वापस अपने गांव को जा रहे थे तभी रास्ते में अज्ञात वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. हादसे में सिंह की मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया है.

पुलिस ने बताया कि बिसौली कोतवाली क्षेत्र के पिदारा गांव का निवासी प्रीतम (30) अपनी पत्नी कविता (27) और दो साल की बेटी के साथ बाइक से बजीरगंज के गोपालपुर गांव स्थित अपनी ससुराल जा रहा था. सैदपुर डिग्री कॉलेज के पास विपरीत दिशा से आ रही बाइक से उसकी बाइक टकरा गई. हादसे में प्रीतम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी, बेटी और दूसरी बाइक पर सवार बजीरगंज की देवनगर कॉलोनी निवासी वीरेश (40) घायल हो गया.

उधर थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के मुरादाबाद-फर्रूखाबाद राजमार्ग पर गांव सिलहरी के पास रोडवेज बस ने बाइक को चपेट में ले लिया. बजीरगंज के पुसगवां गांव निवासी हरिओम कश्यप (36) अपनी पत्नी सुषमा (30) को बाइक से लेकर भैयादूज के लिए ससुराल गुरुपुरी विनायक गांव जा रहा था. उसके तीनों बच्चे अंशु (8), मीनाक्षी (7) व प्रियांशु (5) भी साथ थे. गांव के मोड़ पर ही उसकी बाइक को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी.

परिजनों ने काटा बवाल
पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में पांचों व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये. हादसे के बाद ड्राइवर बस लेकर फरार हो गया. सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, यहां डॉक्टर ने हरिओम और अंशु को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद आक्रोशित परिजनों ने घटना को लेकर हंगामा किया.

एसडीएम (सदर) पारसनाथ मौर्य समेत पुलिस मौके पर पहुंची. परिजनों का पक्ष सुनकर उन्हें लिखित में शिकायत देने को कहा गया, ताकि कार्रवाई की जा सके. इस पर परिजन शांत हुए. एसएचओ सिविल लाइंस ओपी गौतम ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखा जाएगा. पुलिस ने बताया कि उझानी थाना क्षेत्र के बरेली-आगरा राजमार्ग पर बितरोई मोड़ पर एक बाइक को पीछे से कार ने टक्कर मार दी. दुर्घटना में बाइक सवार दंपति वीरेंद्र और कटोरी देवी घायल हो गये.
Loading...

सहसवान में बाइक को बस ने मारी टक्कर
एक अन्य घटना में सहसवान थाना क्षेत्र के गांव भमोरी निवासी इंद्रपाल (28) अपने पुत्र शिशुपाल, उसकी पत्नी राधा देवी (25) और उनके दोनों बेटे सुमित (6) और रोहित (4) अपनी बाइक से भैया दूज के लिए उझानी के गांव अहिरवारा आ रहे थे. उनकी बाइक गांव छोकरपुर के मोड़ पर विपरीत दिशा से सहसवान के गांव विनोहती निवासी सुरेश कुमार (45) की बाइक से टकरा गई. हादसे में दोनों बाइक सवार सहित पांच व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें- UP: बरेली में भीषण सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बदायूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 1:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...